फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटिम डेविड का खुलासा- DC vs MI मैच से पहले RCB के इस खिलाड़ी ने किया था ये मैसेज

टिम डेविड का खुलासा- DC vs MI मैच से पहले RCB के इस खिलाड़ी ने किया था ये मैसेज

वानखेड़े स्टेडियम में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को अंतिम 31 गेंद में 65 रन की जरूरत थी। यहां से टिम डेविड ने 11 गेंदों पर 34 रन की तूफानी पारी खेलकर दिल्ली का दिल तोड़ दिया।

टिम डेविड का खुलासा- DC vs MI मैच से पहले RCB के इस खिलाड़ी ने किया था ये मैसेज
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,मुंबईSun, 22 May 2022 10:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

IPL 2022 में प्लेऑफ खेलने वाली चार टीमों का फैसला हो गया है। शनिवार को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हरा दिया। इस हार के बाद दिल्ली का प्लेऑफ खेलने का सपना टूट गया जबकि उसकी हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने लगातार तीसरी बार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया। वानखेड़े स्टेडियम में 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस को अंतिम 31 गेंद में 65 रन की जरूरत थी। इसके बाद टिम डेविड ने मैच को पूरी तरह से बदल दिया। डेविड ने केवल 11 गेंदों पर 34 रन की तूफानी पारी खेलकर दिल्ली का दिल तोड़ दिया।

DRS नहीं लेने वाले ऋषभ पंत ने दिल्ली कैपिटल्स की हार का ठीकरा इनके सिर फोड़ा

डेविड ने मैच के बाद खुलासा किया कि इस मुकाबले से पहले आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी ने सुबह ही उन्हें मैसेज किया था। उन्होंने कहा, आज सुबह मुझे फाफ ने मैसेज भी किया था। जिसमें विराट, मैक्सवेल और फाफ ने मुंबई इंडियंस का टीशर्ट पहना हुआ था। एक जीत के साथ समाप्त करना अच्छा लग रहा है। यह एक अच्छा एहसास है। हम दूसरी बार करीब आ गए। हम जीत के साथ खत्म करने के अलावा और कुछ नहीं मांग सकते। ईशान जैसे ही आउट हुए उन्होंने मुझे कहा था कि विकेट सपाट हो गया है, लेकिन स्लो गेंदों को थोड़ा संभलकर खेलना क्योंकि वो गेंद फंस रही हैं।'

हो गया खुलासा, फाफ डुप्लेसी, विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल ने पहनी हुई थी मुंबई इंडियंस की जर्सी

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने टिम डेविड के खिलाफ शुरुआत में ही कैच की अपील के लिए DRS नहीं लेने का फैसला किया और फिर सिंगापुर के पबल्लेबाज ने 11 गेंदों में 34 रन बनाकर दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2022 से नॉकआउट कर दिया। अगर ऋषभ पंत डीआरएस लेने का फैसला करते तो नतीजा कुछ और हो सकता था, क्योंकि मुंबई के पास उतनी बल्लेबाजी नहीं बचती। दिल्ली की हार की यह भी एक बड़ी वजह रही।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper