फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटटिम डेविड ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को कर दिया बाहर

टिम डेविड ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को कर दिया बाहर

मुंबई इंडियंस ने इस बार आईपीएल नीलामी में टिम डेविड पर 8.25 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने हैदराबाद के खिलाफ 18 गेंदों पर 46 रन की विस्‍फोटक पारी खेली थी। जिसमें चार छक्‍के और तीन चौके शामिल थे।

टिम डेविड ने चुनी ऑल टाइम T20 XI, अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को कर दिया बाहर
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 20 May 2022 01:59 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

ऑस्ट्रेलियाई मूल के सिंगापुर के विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) के लिए आईपीएल 2022 का सीजन भले ही अच्छा नहीं रहा रहो, लेकिन पिछले कुछ मैचों में उन्होंने आक्रामक रवैया अपनाया है। मुंबई इंडियंस ने इस बार IPL नीलामी में डेविड पर 8.25 करोड़ रुपये खर्च किए थे। उन्होंने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 18 गेंदों पर 46 रन की विस्‍फोटक पारी खेली थी। इस दौरान उनके बल्‍ले से चार छक्‍के और तीन चौके आए।

मुंबई के सपोर्ट में उतरे विराट, स्टेडियम में बैठकर करेंगे जीत की दुआ!

हार्ड हिटिंग बल्लेबाज का पिछले कुछ मैचों में इस फ्रेंचाइजी के लिए चमत्कारिक प्रदर्शन रहा है। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2022 प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। विस्फोटक बल्लेबाज ने पिछले साल अपनी ऑल टाइम टी20 XI इलेवन टीम का चयन किया था, जिसमें उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को तो अपनी टीम में जगह दी थी, लेकिन उन्होंने अपने ही कप्तान रोहित शर्मा को टीम से बाहर कर दिया।

ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ करने पर BCCI ने मैथ्यू वेड को लगाई फटकार

क्रिकेटएनमोर द्वारा जारी एक वीडियो में डेविड ने ओपनिंग के लिए क्रिस गेल और शेन वॉटसन को चुना था। नंबर तीन पर उन्होंने विराट कोहली को जगह दी जबकि चौथे नंबर पर उन्होंने एबी डिविलियर्स को रखा।  डेविड ने दुनिया के सबसे बेस्ट फिनिशर धोनी को नंबर पर पांच पर रखा और उनके बाद किरोन पोलार्ड को नंबर छह के लिए अपनी टीम में शामिल किया। ऑलराउंडर ने आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो और राशिद खान को क्रमश: नंबर 7, नंबर 8 और नंबर 9 के स्थान पर चुना। उनकी टीम में सुनील नरेन इकलौते स्पिनर थे, जोकि नंबर 10 के लिए थे। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को भी उन्होंने अपनी प्लेइंग इलेवन में जगह दी।

टिम डेविड की ऑल-टाइम टी 20 XI: क्रिस गेल, शेन वॉटसन, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एमएस धोनी, कीरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, ड्वेन ब्रावो, राशिद खान, सुनील नरेन, मिचेल स्टार्क।

epaper