DA Image
11 अप्रैल, 2020|1:34|IST

अगली स्टोरी

जब तक मोदी सत्ता में हैं, भारत-पाकिस्तान के संबंध नहीं सुधर सकते: शाहिद अफरीदी 

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की मानसिकता नकारात्मक है और जब तक वह भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे तब तक दोनों देशों के संबंध नहीं सुधर सकते।

 shahid afridi afp

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने कहा है कि नरेंद्र मोदी की मानसिकता नकारात्मक है और जब तक वह भारत के प्रधानमंत्री रहेंगे तब तक दोनों देशों के संबंध नहीं सुधर सकते। क्रिकेट पाकिस्तान को दिए गए इंटरव्यू में जब अफरीदी से भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय संबंधों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “जब तक मोदी सत्ता में हैं, मुझे नहीं लगता कि भारत से कोई प्रतिक्रिया मिलेगी। हम सभी, यहां तक की भारतीय भी जानते हैं कि मोदी क्या सोचते हैं। उनकी सोच नकारात्मक है।”

पूर्व कप्तान ने कहा, “भारत और पाकिस्तान के संबंध सिर्फ एक इंसान के कारण खराब हुए हैं। यह हम नहीं चाहते थे।”

PSL 2020: मोइन खान के बेटे आजम खान ने उल्टे बैट से पूरा किया रन, वीडियो हो गया वायरल

उन्होंने कहा, “सीमा के दोनों तरफ से लोग एक दूसरे के देश घूमना चाहते हैं। मैं नहीं जानता कि मोदी क्या करना चाहते हैं और उनका एजेंडा हकीकत में क्या है।”

दोनों टीमें बहुराष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में आमने-सामने होती हैं लेकिन दोनों ने 2013 के बाद से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है। 

ICC Women T20 World Cup 2020: रन आउट को लेकर ICC ने बनाया भारतीय टीम का मजाक, भड़के फैन्स

पाकिस्तान ने आखिरी बार तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए 2013 में भारत का दौरा किया था। वहीं भारत ने आखिरी बार 2006 में राहुल द्रविड़ की कप्तानी में पाकिस्तान का दौरा किया था।”
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Till Modi is in power we will not get any response from India Shahid Afridi on India Pakistan relationship