फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL Auction में करोड़पति बने तिलक वर्मा का रिएक्शन दोस्तों ने किया वायरल, आप भी देखिए 

IPL Auction में करोड़पति बने तिलक वर्मा का रिएक्शन दोस्तों ने किया वायरल, आप भी देखिए 

हैदराबाद के 19 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज और पार्ट टाइम स्पिनर तिलक वर्मा के लिए रविवार 13 फरवरी का दिन उनके अब तक के जीवन में सबसे ज्यादा खुशियों वाला रहा, क्योंकि वे 13 फरवरी को करोड़पति क्रिकेटर...

IPL Auction में करोड़पति बने तिलक वर्मा का रिएक्शन दोस्तों ने किया वायरल, आप भी देखिए 
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 14 Feb 2022 02:53 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हैदराबाद के 19 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज और पार्ट टाइम स्पिनर तिलक वर्मा के लिए रविवार 13 फरवरी का दिन उनके अब तक के जीवन में सबसे ज्यादा खुशियों वाला रहा, क्योंकि वे 13 फरवरी को करोड़पति क्रिकेटर की कैटेगरी में शामिल हो गए। दरअसल, मुंबई इंडियंस ने तिलक वर्मा को इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2022 की नीलामी में 1 करोड़ 70 लाख रुपये में खरीदा। जैसे ही ऑक्शनीयर चारू शर्मा ने तिलक वर्मा के बिकने की पुष्टि की तो उनका रिएक्शन देखने वाला था। यहां तक कि एक दोस्त ने उनका वीडियो बनाया है, जिसे मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे किसी कमरे में  ऑक्शन को देख रहे हैं और उनके साथ उनके दोस्त भी हैं, जिनमें से किसी एक ने उनका वीडियो बनाया है। 

बता दें कि हैदराबाद में जन्मे तिलक वर्मा के लिए पिछले कुछ साल आसान नहीं रहे हैं। यहां तक कि कोरोना महामारी के कारण उनके परिवार के पास खाना खाने तक के पैसे नहीं थे, लेकिन उनके कोच ने उनकी मदद की और अब वे अपनी मेहनत के दम पर एक करोड़ 70 लाख रुपये हासिल करने में सफल हुए हैं। हालांकि, सबसे पहले तिलक वर्मा के लिए बोली सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स ने लगाई थी, लेकिन ये दोनों टीमें 55 लाख से ऊपर नहीं जा सकीं। वहीं, इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने तिलक वर्मा पर बोली लगानी शुरू की तो मुंबई इंडियंस भी इस रेस में कूद पड़ी। 

तिलक वर्मा को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच बोलियों का दौर चला, लेकिन मुंबई इंडियंस ने 1 करोड़ 70 लाख रुपये की बोली लगाकर उनको अपने साथ जोड़ लिया। तिलक वर्मा टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज हैं और उनका टी20 क्रिकेट में स्ट्राइकरेट 140 से ज्यादा का है और मुंबई इंडियंस को एक ऐसे बैकअप बैटर की जरूरत थी, जो शीर्ष क्रम में जरूरत पड़ने पर तेज गति से बल्लेबाजी करने के लिए उपलब्ध हो। हालांकि, उनको शुरुआत में मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है, क्योंकि टीम के पास रोहित शर्मा, ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव टॉप ऑर्डर के लिए हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें