DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनम कपूर की 'द जोया फैक्टर' में नजर आए TikTok  'विराट कोहली', VIDEO हुआ वायरल

सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में टिक टॉक पर विराट कोहली के हमशक्ल के नाम से मशहूर एक्टर गौरव अरोड़ा को दिखाया गया है।

 sonam kapoor instagram

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का टिकटॉक वर्जन सोनम कपूर की फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाला है। सोनम कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में टिक टॉक पर विराट कोहली के हमशक्ल के नाम से मशहूर एक्टर गौरव अरोड़ा को दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म का कनेक्शन टीम इंडिया के साथ जुड़ा हुआ है।

बता दें कि इस फिल्म में सोनम कपूर, दुलकर सलमान, अंगद बेदी और संजय कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं। रोमेंटिक कॉमेडी में भरपूर इस फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है, जिसका जन्म 25 जून 1983 को होता है, जब भारत पहली बार वर्ल्ड कप जीता था।

जब बुमराह से पूछा गया- ज्यादा हॉट एक्ट्रेस कौन, अनुष्का या दीपिका? जानिए क्या दिया जवाब

क्रिकेट और भारतीय टीम से जुडी़ इस फिल्म में टिक टॉक स्टार गौरव अरोड़ा भी नजर आएंगे। फिल्म के इस प्रोमो में गौरव को दिखाया गया है। गौरव का भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से काफी मिलता-जुलता है। कुछ वक्त पहले वर्ल्ड कप के दौरान विराट के हमशक्ल गौरव अरोड़ा सोशल मीडिया पर फेमस हुए थे। 

INDvsSA: राहुल चाहर को टी-20 में क्यों मिली जगह, चीफ सलेक्टर ने खोला राज
 
सोनम कपूर के शेयर किए इस वीडियो में गौरव विराट कोहली का लुक के साथ ड्रेसिंग रूम में हाथ में बल्ला पकड़े अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट्री सुनाई देती है- "इंडिया के दोनों ओपनिंग बैट्समैन हो चुके हैं आउट। अब कैप्टन आएंगे। क्या उनके भी नसीब में है डग या वो बनाएंगे उनका खुद का लक?"

बता दें कि 'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट की कहानी है, जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान से प्यार हो जाता है तो वो खुद अपने को क्रिकेट की लिए लकी बताने लगती हैं क्योंकि जोया का पापा ऐसा कहा करते थे। सोनम कपूर की यह फिल्म अनुजा चौहान की बुक 'द जोया फैक्टर' पर आधारित है। यह एक लड़की की कहानी है, जिसे इंडियन क्रिकेट टीम के लिए लकी माना जाता है। फिल्म में दलकीर सलमान भी अहम रोल में है। 'द जोया फैक्टर' का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है और यह फिल्म 20 सितंबर, 2019 को बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:TikTok Virat Kohli debut in The Zoya Factor sonam kapoor share video watch