जानिए, कितनी है भारत-बांग्लादेश टेस्ट मैच के टिकट की कीमत 

India vs Bangladesh: दर्शकों को अधिक से अधिक संख्या में स्टेडियम तक लाने के लिए बंगाल क्रिकेट संघ (CAB) ने अगले महीने भारत और बांग्लादेश के बीच ईडन गार्डन्स में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के टिकटों का न्यूनतम मूल्य 50 रुपए रखा है।भारत और बांग्लादेश की टीम 22 से 26 नवंबर तक ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स में दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी।  

सीएबी के सचिव अविषेक डालमिया ने कहा, “ईडन गार्डन्स में टिकटों की कीमत 200, 150, 100 और 50 रुपए रखा गया है। उन्होंने कहा, “हम चाहते हैं कि अधिक से अधिक लोग मैच देखने आएं, इसलिए हमने ऐसा किया है।”

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच में नवंबर में तीन मैचों की टी-20 और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। शेड्यूल इस तरह है:

3 नवंबर - पहला टी-20- दिल्ली
7 नवंबर - दूसरा टी-20- राजकोट
10 नवंबर - तीसरा टी-20- नागपुर
14-18 नवंबर - पहला टेस्ट- इंदौर
22-26 नवंबर - दूसरा टेस्ट- कोलकाता

बता दें कि  बांगलादेश के खिलाफ 3 से 26 नवंबर तक होने वाली घरेलू सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का चयन गुरुवार (24 अक्टूबर) को किया जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सीनियर चयन समिति अपनी बैठक कर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करेगी। भारत ने दक्षिण अफ्रीका से घरेलू टेस्ट सीरीज 3-0 से जीती है।

बीसीसीआई इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन करने जा रही है, लेकिन उधर बंगलादेश में राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर जा चुके हैं जिससे भारत का दौरा प्रभावित हो सकता है। इस बीच बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड ने इस स्थिति को लेकर आपात बैठक बुलाई है।

READ SOURCE