Thisara Perera smashed 13 sixes but New Zealand beat Sri Lanka by 21 runs in 3rd ODI at Bay Oval Mount Maunganui - SLvsNZ; 3rd ODI : एक मैच में 13 छक्के जड़ थिसारा परेरा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का रिकॉर्ड DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SLvsNZ; 3rd ODI : एक मैच में 13 छक्के जड़ थिसारा परेरा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का रिकॉर्ड

थिसारा परेरा ने 57 गेंद में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया जो श्रीलंका के लिए तीसरा सबसे तेज शतक है। उनसे कम गेंद में सनथ जयसूर्या ने दो बार 48 और 55 गेंद में शतक लगाया है। 

Thisara Parera.jpg

हरफनमौला थिसारा परेरा (140 रन) के वनडे करियर की पहली शतकीय पारी भी श्रीलंका को हार से नहीं बचा सकी। न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के दूसरे मुकाबले में श्रीलंका को 21 रन से शिकस्त देकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। जीत के लिए 320 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम ने 128 रन तक अपने चोटी के सात विकेट गंवा दिए थे लेकिन परेरा ने 74 गेंद में 140 रन की आतिशी पारी खेलकर अपनी टीम को मैच में बनाए रखा। थिसारा परेरा आउट होने वाले अंतिम बल्लेबाज रहे और श्रीलंकाई टीम 46.2 ओवर में 298 रन पर सिमट गई। थिसारा परेरा ने 57 गेंद में अपना पहला अंतरराष्ट्रीय शतक पूरा किया जो श्रीलंका के लिए तीसरा सबसे तेज शतक है। उनसे कम गेंद में सनथ जयसूर्या ने दो बार 48 और 55 गेंद में शतक लगाया है। 

थिसारा परेरा ने तोड़ा सनथ जयसूर्या का रिकॉर्ड
परेरा ने 45वें ओवर में 2 और 46वें ओवर में 4 छक्के जड़े। उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और 13 छक्के लगाए। जो श्रीलंका के लिए रिकॉर्ड है। उनसे पहले एक वनडे मैच में सबसे ज्यादा 11 छक्के लगाने का रिकॉर्ड सनथ जयसूर्या के नाम था। मैन ऑफ द मैच परेरा के अलावा धनुष्का गुणातिलके ने 73 गेंदों में 71 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड की ओर से ईश सोढ़ी ने तीन जबकि जेम्स नीशाम और मैट हेनरी ने दो-दो विकेट लिए। इससे पहले सलामी बल्लेबाज कोलिन मुनरो (87), रॉस टेलर (90) और जेम्स नीशाम (64) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर न्यूजीलैंड ने 50 ओवर में 7 विकेट पर 319 रन बनाए। तीनों बल्लेबाज रन आउट हुए। इनके अलावा विकेटकीपर टिम शिफर्ट (22) भी रन आउट हुए। श्रीलंका के लिए कप्तान लसिथ मलिंगा ने 2 और नुआन प्रदीप ने 1 विकेट लिया।

शिखर धवन ने बेटी के साथ किया ऐसा मजाक, बुरी तरह लगी चीखने, देखें VIDEO

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Thisara Perera smashed 13 sixes but New Zealand beat Sri Lanka by 21 runs in 3rd ODI at Bay Oval Mount Maunganui