फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटये सिर्फ लालच और... इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज पर भड़के माइकल वॉन, कर दी एकदम पते की बात

ये सिर्फ लालच और... इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज पर भड़के माइकल वॉन, कर दी एकदम पते की बात

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच के बाद ही इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज खेली जानी है। माइकल वॉन इसको लेकर काफी ज्यादा भड़के, उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद आराम जरूरी होता है।

ये सिर्फ लालच और... इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज पर भड़के माइकल वॉन, कर दी एकदम पते की बात
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 11:33 AM
ऐप पर पढ़ें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का खिताबी मुकाबला 19 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर खेला जाना है। इसके ठीक चार दिन बाद से ही इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है। वर्ल्ड कप 2023 के आगाज से ठीक पहले इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज भी खेली गई थी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन इसको लेकर काफी खफा नजर आ रहे हैं। वॉन का मानना है कि वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद खिलाड़ियों को जश्न मनाने का और साथ ही साथ कुछ आराम करने के लिए ब्रेक मिलना चाहिए। वॉन ने कहा इस तरह की सीरीज सिर्फ लालच दर्शाती है और साथ ही साथ खिलाड़ियों का जरूरत से ज्यादा खपना। इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज का पहला मैच 23 नवंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाना है।

माइकल वॉन ने ट्विटर (अब X) पर लिखा, 'मेरे हिसाब से यह ठीक नहीं है कि वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में खेलने वाली दो टीमें चार दिन बाद टी20 इंटरनेशनल सीरीज एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगी। हम क्यों खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप के बाद आराम नहीं देते हैं, जो भी टीम चैंपियन बने उसे जश्न मनाने का कम से कम दो सप्ताह दिया जाना चाहिए। यह पूरी तरह से बस लालच और खिलाड़ियों की ओवर किलिंग है।'

कभी नहीं कहा शाहीन को कप्तान... शाहिद अफरीदी को क्यों देनी पड़ी सफाई

फाइनल के लिए भारत फेवरेट मगर... खिताबी जंग से पहले ये क्या बोले युवराज

आईसीसी वर्ल्ड कप से पहले इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज भी खेली गई थी। ऑस्ट्रेलिया के लिए वर्ल्ड कप का आगाज अच्छा नहीं रहा था और पैट कमिंस की कप्तानी वाली टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, वहीं भारत वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक अजेय रहा है। भारत ने इस वर्ल्ड कप में अभी तक एक भी मैच नहीं गंवाया है। लीग राउंड में भारत ने अपना पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेला था। ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो उसने शुरुआती दो मैच लगातार गंवाए, लेकिन इसके बाद कंगारुओं ने दमदार वापसी करते हुए लगातार सात मैच जीतकर सेमीफाइनल का टिकट कटाया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें