फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटINDvSA: टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, देखें INSIDE वीडियो

INDvSA: टीम इंडिया ने ऐसे मनाया जीत का जश्न, देखें INSIDE वीडियो

भारत ने दक्षिण अफ्रीका को तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट में 63 रनों से हराया। भारत ने भले ही सीरीज 1-2 से गंवा दी हो, लेकिन आखिरी टेस्ट में मिली जीत टीम के लिए काफी खास...

Namitaलाइव हिन्दुस्तान टीम,जोहांसबर्गSun, 28 Jan 2018 08:14 AM

विराट एंड कंपनी का जश्न-ए-जीत

विराट एंड कंपनी का जश्न-ए-जीत1 / 2

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टेस्ट जोहांसबर्ग के न्यू वांडरर्स स्टेडियम में खेला गया। शनिवार को मैच के चौथे दिन टीम इंडिया ने 63 रनों से जीत दर्ज की। जोहांसबर्ग पर इस तरह से टीम इंडिया का अजेय रिकॉर्ड भी कायम रहा।

पहले दो टेस्ट में मिली हार के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना की जा रही थी। टीम इंडिया को 'घर का शेर' कहा जा रहा था। विराट एंड कंपनी ने तीसरा टेस्ट जीतकर दिखा दिया कि ये टीम किसी भी परिस्थिति में किसी भी मैदान पर जीत सकती है।

भुवनेश्वर कुमार को दोनों पारियों में शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया, जबकि दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज वर्नन फिलैंडर मैन ऑफ द सीरीज रहे। मैच जीतकर ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया ने जीत का शानदार जश्न मनाया।

ICC TEST RANKING: जोहांसबर्ग टेस्ट जीतते ही टीम इंडिया को मिली 'खुशखबरी', होगी नोटों की बरसात

जोहान्सबर्ग में चमकी विराट सेना, गेंदबाजों की बदौलत भारत ने जीता तीसरा टेस्ट

आगे की स्लाइड में देखें टीम इंडिया के जश्न का INSIDE वीडियो...

INSIDE VIDEO

INSIDE VIDEO2 / 2

टीम इंडिया के रिऐक्शन से आप समझ सकते हैं कि ये जीत उनके लिए कितनी जरूरी थी। कप्तान विराट से लेकर टीम के हर खिलाड़ी के चेहरे पर एक संतोष नजर आया।