this elderly woman copy Jasprit Bumrah bowling style bowler impresses watch video - VIDEO:  इस बुजुर्ग महिला ने उतारी बुमराह की नकल, गेंदबाज भी हुए फैन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO:  इस बुजुर्ग महिला ने उतारी बुमराह की नकल, गेंदबाज भी हुए फैन

शांता शकुबाई नामक इस फैन ने 13 जुलाई को टि्वटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया। उम्रदराज यह महिला इस वीडियो में बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नकल कर रही हैं। वह भी पूरी परफेक्शन के साथ।

shanta sakkubai  twitter  himsini

बेशक भारत आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) से विदा हो चुका है, लेकिन टीम के ऐसे बहुत से खिलाड़ी हैं जो अपनी परफॉर्मेंस से प्रिय बने हुए हैं। इनमें से एक हैं- तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह। टूर्नामेंट में 18 विकेट लेकर बुमराह ने फैन्स का ध्यान अपनी ओर खींचा। एक सपोर्टर तो बुमराह से इतनी प्रभावित हुई कि वह उनकी नकल ही उतारने लगीं। 

शांता शकुबाई नामक इस फैन ने 13 जुलाई को टि्वटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया। उम्रदराज यह महिला इस वीडियो में बुमराह के गेंदबाजी एक्शन की नकल कर रही हैं। वह भी पूरी परफेक्शन के साथ।

वर्ल्ड कप 2019 फाइनल से पहले नीशाम ने भारतीय फैन्स से की ये अपील

शकुबाई ने अपने टि्वटर पर लिखा, अन्य लोगों की तरह की ही मेरे भीतर की मां भी बुमराह से बहुत प्रभावित हुई। इसी ने मुझे उसकी नकल उतारने के लिए प्रेरित किया। 

मजेदार बात यह रही कि जसप्रीत बुमराह ने खुद इस वीडियो को शेयर किया और लिखा- इसने मेरा दिन बना दिया, शांता शकुबाई। 

इसके बाद इस वीडियो को बहुत से लोगों ने इसे शेयर किया। एक यूजर ने लिखा, ओह माई गॉड, शकुबाई इससे बहुत प्रसन्न होंगी। शुक्रिया चैंपियन। अब तक इस वीडियो को 2200 बार रिट्वीट किया जा चुका है, इसे 22000 लाइक मिले हैं।

इस वीडियो पर अलग अलग तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, लंबे समय बाद एक अच्छी चीज देखी। एक ने लिखा- वाऊ, बुमराह को कितना शानदार ट्रिब्यूट है। इस वीडियो ने 87 वर्षीय चारुलता पटेल की याद दिला दी, जिन्होंने भारत बांग्लादेश के मैच के दौरान सनसनी मचा दी थी।

बता दें कि वर्ल्ड कप सेमीफाइनल के दौरान के भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली भी जसप्रीत बुमराह के बॉलिंग स्टाइल की नकल करते हुए कैमरे में कैद हुए थे। आईसीसी ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया था, जिस पर फैन्स के मजेदार कमेंट्स आए थे।

बता दें कि वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से मात दी थी। इसके साथ ही न्यूजीलैंड ने फाइनल में अपनी जगह बनाई जहां 14 जुलाई को इंग्लैंड से उसका सामना होना है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:this elderly woman copy Jasprit Bumrah bowling style bowler impresses watch video