फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: इस 10 साल के बच्चे ने दिलाई शेन वॉर्न की बॉलिंग की याद

VIDEO: इस 10 साल के बच्चे ने दिलाई शेन वॉर्न की बॉलिंग की याद

एक युवा क्रिकेटर जिसका उम्र अभी 10 साल भी नहीं हुई है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बच्चा लॉर्ड्स में गेंदबाजी करता हुआ नजर आ रहा है। इस बच्चे की गेंदबाजी देखकर...

VIDEO: इस 10 साल के बच्चे ने दिलाई शेन वॉर्न की बॉलिंग की याद
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 20 Aug 2019 03:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवा क्रिकेटर जिसका उम्र अभी 10 साल भी नहीं हुई है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह बच्चा लॉर्ड्स में गेंदबाजी करता हुआ नजर आ रहा है। इस बच्चे की गेंदबाजी देखकर फैन्स को शेन वॉर्न की बॉलिंग की याद आ गई है। होडेस्डन क्रिकेट क्लब (होडी) के टि्वटर अकाउंट से इस वीडियो को अपलोड किया गया है। 

जिस क्लब ने इस बच्चे की वीडियो को शेयर किया है, उसमें युवाओं को प्रतियोगी क्रिकेट के लिए तैयार किया जाता है। इस क्लब ने लॉर्ड्स में एक प्रतिमा के सामने गेंदबाजी करते इस बच्चे की वीडियो को शेयर किया है।

आलिया भट्ट की बेस्टफ्रेंड से अफेयर की खबरों पर केएल राहुल ने दिया ये बयान

इस वीडियो में यह बच्चा शेन वॉर्न के अंदाज में गेंदबाजी कर रहा है और विकेट लेने के बाद वॉर्न की तरह की सेलिब्रेट भी कर रहा है। यह युवा क्रिकेट लेग स्पिन गेंद डाल रहा है और बल्लेबाज शॉर्ट लेग पर कर रहा है।

पाक क्रिकेटर हसन अली से भारत की शामिया का निकाह आज, देखें- प्री-वेडिंग शूट की PICS

इंग्लैंड की नजर ऐसे ही किसी स्पिनर पर होगी। क्लब ने इस वीडियो को ट्वीट करता हुए लिखा है- यदि इंग्लैंड को विकेट लेनी हैं तो उन्हें फिन को टीम में शामिल करना होगा। इस वीडियो पर फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

16 अगस्त को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुकी हैं। इस वीडियो पर फैन्स ने जमकर कमेंट किए हैं। साथ ही वह इस बच्चे की गेंदबाजी को देखकर कई कमेंट्स भी कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें