फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम ओवरों में एमएस धोनी की इस टिप्स से हुआ फायदा, रिंकू सिंह ने खुद किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम ओवरों में एमएस धोनी की इस टिप्स से हुआ फायदा, रिंकू सिंह ने खुद किया खुलासा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में अंत के ओवरों में महत्वपूर्ण 22 रनों की पारी खेल कर टीम इंडिया को मैच जीतने वाले रिंकू सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी की इस टिप्स को पूरा श्रेय दिया है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम ओवरों में एमएस धोनी की इस टिप्स से हुआ फायदा, रिंकू सिंह ने खुद किया खुलासा
Ashutosh Kumarलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 Nov 2023 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया ने गुरुवार को 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से हरा दिया। इस मैच के हीरो रहे रिंकू सिंह जिन्होंने अंत के ओवरों में महत्वपूर्ण 22 रनों की पारी खेली जिससे टीम इंडिया ने जीत दर्ज की। रिंकू सिंह ने इस दौरान 14 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 22 रन बनाए। मैच खत्म होने के बाद जब रिंकू सिंह से पूछा गया कि आप अंत के ओवर में भी इतना शांत कैसे दिख रहे थे तो उन्होंने इसका श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को दिया। बता दें कि इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया टी20 मैच में जीत के बाद चारों ओर रिंकू सिंह की खूब प्रशंसा हो रही है।

मैं मैच को अंतिम ओवर तक ले जाना चाह रहा था
रिंकू सिंह से मैच के बाद जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम लोग काफी अच्छा मैच जीते। मेरे लिए परफेक्ट कंडीशन थी जब मैं बल्लेबाजी के लिए आया। मेरे साथ सूर्यकुमार भैया थे जिस वजह से मुझे और आसानी हुई। मैं जब बल्लेबाजी करने के लिए आया है तो 4 ओवरों में करीब 40 रन जीत के लिए चाहिए थे और मेरे दिमाग में यही चल रहा था मैं शांत होकर मैच को और करीब ले जाऊं। बता दें कि इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया मैच का नतीजा 20वें ओवर में निकला। 

इससे पहले माही भाई से बात हुई थी
रिंकू सिंह से जब मैच में अंत के ओवरों में इतना शांत रहने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “ऐसी कोई बात नहीं है, इससे पहले माही बाई से एक दो बार बात हुई। उन्होंने कहा कि अंत के ओवरों में शांत रहना चाहिए और आगे शॉट खेलना चाहिए। उन्होंने कहा, जितना आप शांत रहोगे और जितना आगे मारने को देखोगे उतना अच्छा रहेगा। वही मेरे लिए फायदा करता है और आज के मैच में भी मैंने वही किया। रिंकू सिंह के अलावा इंडिया मैच में कप्तान सूर्यकुमार यादव ने 42 गेंदों में 9 चौके और 4 छक्के की मदद से 80 रन बनाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें