फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटMS Dhoni की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, जानें वजह

MS Dhoni की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, जानें वजह

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2022 के बाद से फैमिली के साथ क्वॉलिटी समय बिता रहे हैं। धोनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जानिए किसके बर्थडे पर पहुंचे माही।

MS Dhoni की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है, जानें वजह
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 22 Jun 2022 03:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni भले ही दो साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों, लेकिन आज भी उनकी फैन फॉलोइंग में जरा सी कमी नहीं आई है। धोनी जमीन से जुड़े रहते हैं और चमक-धमक की दुनिया से दूर ही रहते हैं। खाली समय में वह परिवार और अपने दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। धोनी खुद भले ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं, लेकिन उनकी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। जैसे कि मंगलवार रात से एक बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

पूर्व BCCI सिलेक्टर का पंत को लेकर कड़ा बयान, मेरे बस में होता तो...

क्रिकेट की दुनिया में करिश्मा करने वाले धोनी को टेनिस से भी काफी लगाव है। धोनी के टेनिस पार्टनर सुमित कुमार बजाज ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें टेनिस कोच सुरेंदर के काका के जन्मदिन सेलिब्रेशन की हैं।

इस बर्थडे सेलिब्रेशन को धोनी ने अपनी मौजूदगी से और भी खास बना दिया। धोनी इस बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान एक बच्ची को गोद में लिए नजर आए और उसे केक भी खिलाया। धोनी की इस बच्ची के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा चुकी हैं। फैन्स इन तस्वीरों को देखने के बाद धोनी की सादगी की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वॉर्नर का बड़ा कारनामा, इंटरनेशनल क्रिकेट में पूरे किए 16000 रन

क्रिकेट को लेकर धोनी की बात करें, तो वह 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा को अलविदा कह चुके हैं। इसके बाद वह लगातार तीन आईपीएल सीजन खेल चुके हैं, जिसमें से एक बार टीम को चैंपियन भी बनाया है। धोनी आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की कप्तानी करते हैं।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper