फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेट'धौनी में बहुत क्रिकेट बाकी है, भारत के लिए आगे भी खेलेंगे' 

'धौनी में बहुत क्रिकेट बाकी है, भारत के लिए आगे भी खेलेंगे' 

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है और वह आगे भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। शुक्ला शनिवार को सहारनपुर में एक...

'धौनी में बहुत क्रिकेट बाकी है, भारत के लिए आगे भी खेलेंगे' 
एजेंसी,सहारनपुरSun, 22 Sep 2019 01:27 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्ला ने पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी की तारीफ करते हुए कहा है कि अभी उनमें बहुत क्रिकेट बाकी है और वह आगे भी देश का प्रतिनिधित्व करेंगे। शुक्ला शनिवार को सहारनपुर में एक क्रिकेट पिच के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर महेंद्र सिंह धौनी का अभी बहुत क्रिकेट बचा है, वह भारत के लिए आगे भी खेलेंगे। उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा के बीच मतभेदों का पूरी तरह से खंडन किया। 

इस मौके पर सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति विनीत शरण ने कहा कि भारत का खेलो में दुनिया में वर्चस्व बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जहां भारत ने बैडमिंटन में विश्वस्तरीय खिलाडी पीवी सिंधु, सायना नेहवाल जैसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी दिए हैं, वहीं क्रिकेट में विराट कोहली, महेंद्र सिंह धौनी, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी दिए हैं। उन्होंने देश के युवा वर्ग से खेलों में बढ़-चढ़कर भाग लेने का आहृवान किया।

INDvsSA: बेंगलुरु टी-20 आज, जानें प्लेइंगXI से पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल तक सबकुछ

उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के चीफ क्यूरेटर शिव कुमार यादव और ग्रीन पार्क स्टेडियन सहारनपुर के क्यूरेटर की देखरेख में पिछले छह माह में यह पिच तैयार हुई है। पूरे सहारनपुर मंडल में इस तरह की कोई दूसरी पिच नहीं है। पूर्व रणजी खिलाड़ी राकेश तिवारी यहां के मुख्य कोच रहेंगे। 

यहां के क्रिकेट ग्राउंड की गुणवत्ता को देखते हुए प्रदेश क्रिकेट संघ ने विजय मर्चेंट ट्रॉफी का अंडर 16 मैच आगामी 16, 17, 18 अक्टूबर को ज्ञान कलश किक्रेट ग्राउंड में कराने का फैसला किया है। इस पिच के बाद स्थानीय खिलाडियों के खेल में सुधार होगा तथा उन्हें राष्ट्रीय स्तर पर अपनी खेल की प्रतिभा दिखाने का मौका मिलेगा।

INDvsSA 3rd T20: जानिए कब और कहां देख सकते हैं तीसरे टी-20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

इस अवसर पर पूर्व केंद्रीय मंत्री और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला के अलावा उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव यदुवीर सिंह, सहारनपुर के नगर विधायक और ज्ञान कलश इंटरनेशनल स्कूल के संस्थापक संजय गर्ग, सहारनपुर डिस्टिंक क्रिकेट एसोसिशन के निदेशक अकरम सैफी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें