फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबाबर आजम की जर्सी पर शराब से जुड़े ब्रैंड का लोगो देख भड़के PAK फैन्स

बाबर आजम की जर्सी पर शराब से जुड़े ब्रैंड का लोगो देख भड़के PAK फैन्स

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में कप्तान बाबर आजम समरसेट लौट चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खत्म होने के बाद बाबर वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट खेलने के लिए...

बाबर आजम की जर्सी पर शराब से जुड़े ब्रैंड का लोगो देख भड़के PAK फैन्स
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 04 Sep 2020 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवर फॉर्मैट में कप्तान बाबर आजम समरसेट लौट चुके हैं। इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनैशनल सीरीज खत्म होने के बाद बाबर वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट खेलने के लिए समरसेट लौटे। समरसेट की ओर से बाबर आजम ने पहला मैच खेला और इस दौरान एक बड़ा विवाद शुरू हो गया। दरअसल समरसेट की जर्सी पर स्पॉन्सरशिप लोगो लगे हुए हैं, जिसमें से एक लोगो एल्कॉहॉलिक ब्रांड का है। बाबर की जर्सी पर भी यही लोगो लगा था, जिसको लेकर पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स भड़क उठे।

IPL 2020: सीएसके को एक और झटका, इस सीजन में नहीं खेलेंगे भज्जी

वर्सेस्टरशर के खिलाफ बाबर ने इस मैच में 42 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी पारी से ज्यादा उनकी जर्सी की चर्चा हो रही है। बाबर की जर्सी पर शराब कंपनी का लोगो देखकर फैन्स खासे नाराज हो गए। बाद में पता चला कि बाबर की जर्सी पर यह लोगो गलती से रह गया था। समरसेट ने कहा कि अगले मैच से बाबर आजम की जर्सी पर यह लोगो नजर नहीं आएगा। बाबर ने समरसेट के लिए ओपनिंग मैच में 35 गेंद पर 42 रनों की पारी खेली।

IPL 2020: CSK ने शेयर की नई जर्सी, फैन्स बोले- सुरेश रैना को वापस बुलाओ

सलामी बल्लेबाज स्टीवन डेविस ने 60 रनों की पारी खेली और इन दोनों के दम पर समरसेट ने वर्सेस्टरशर के सामने 20 ओवर में 230 रनों का लक्ष्य रखा। वर्सेस्टरशर को इस मैच में 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। पिछले साल वाइटैलिटी ब्लास्ट में बाबर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, बाबर ने 149.35 के स्ट्राइक रेट, 52.54 के औसत से कुल 578 रन बनाए थे। जिसमें एक सेंचुरी और चार हाफसेंचुरी शामिल थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें