DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  कोरोना की वजह से IPL 2021 हुआ सस्पेंड तो पाक फैन्स करने लग गए जमकर ट्रोल

क्रिकेटकोरोना की वजह से IPL 2021 हुआ सस्पेंड तो पाक फैन्स करने लग गए जमकर ट्रोल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mohan Kumar
Tue, 04 May 2021 05:35 PM
कोरोना की वजह से IPL 2021 हुआ सस्पेंड तो पाक फैन्स करने लग गए जमकर ट्रोल

पिछले लगभग एक महीने से आईपीएल 2021 के मैचों का आनंद लेने वाले फैन्स के लिए बुरी खबर है, क्योंकि बीसीसीआई ने लीग में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद सोमवार को इसे  अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है। इंडियन प्रीमियर लीग गवर्निंग काउंसिल (आईपीएल जीसी) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मिलकर यह फैसला लिया। टूर्नामेंट स्थगित होने से पाकिस्तान के फैन्स को बीसीसीआई और भारतीय फैन्स को ट्रोल करने का मौका मिल गया और उन्होंने इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स बनाए।

आईपीएल 2021 स्थगित होने के बाद एक नजर पाक फैन्स के रिएक्शंस पर-

कोरोना महामारी के चलते IPL 2021 स्थगित, खिलाड़ियों की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करेगा बोर्ड

गौरतलब है कि सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद केकेआर और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच मैच को स्थगित करना पड़ा था। ऐसी खबरें आ रही थीं कि आईपीएल के बचे हुए सभी मैच मुंबई में कराए जाएंगे, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आने के बाद आईपीएल को फिलहाल सस्पेंड करने का फैसला लिया गया।

लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा कि हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे, लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है। वहीं बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने कहा, 'हम देखेंगे कि क्या साल के दौरान बाद में हमें आईपीएल आयोजन के लिए कोई उपयुक्त समय मिल सकता है। यह सितंबर हो सकता है लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे। अभी की स्थिति यह है कि हम टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर रहे हैं।'

पैट कमिंस ने बदला अपना मन, पीएम केयर्स फंड में नहीं देंगे दान

संबंधित खबरें