Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेट'द हंड्रेड' खेल रहे खिलाड़ियों को कोरोना के चलते इन जगहों पर जाने की हुई

'द हंड्रेड' खेल रहे खिलाड़ियों को कोरोना के चलते इन जगहों पर जाने की हुई

एजेंसी,लंदनMohan Kumar
Sun, 18 Jul 2021 09:53 AM
'द हंड्रेड' खेल रहे खिलाड़ियों को कोरोना के चलते इन जगहों पर जाने की हुई

इस खबर को सुनें

'द हंड्रेड' के पहले सीजन में खेलने वाले खिलाड़ियों के साथ स्टाफ को टूर्नामेंट के दौरान दुकानों, पब और रेस्तरां में जाने से बचने का आग्रह किया गया है, क्योंकि आयोजक कोविड-19 के संक्रमण को फैलने को रोकना चाहते हैं। 'ईएसपीएन क्रिकइंफो' की रिपोर्ट के अनुसार पूरी टीम को क्वारंटाइन में जाने के जोखिम से बचने के लिए प्रत्येक टीम के लिए एक कोविड अनुपालन अधिकारी नियुक्त किया गया है।

IND vs SL: कब, कहां और कैसे देखें पहले वनडे की LIVE स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

ब्रिटेन सरकार सोमवार से कोविड-19 पांबदियों में ढील देने को तैयार है। हालांकि पॉजिटिव मामलों के प्रावधान 16 अगस्त तक जारी रहेंगे, जिसमें पॉजिटिव व्यक्ति के करीबी संपर्कों को 10 दिन तक क्वारंटाइन में रहना होगा। रिपोर्ट के अनुसार, इसके परिणामस्वरूप 'द हंड्रेड' में शामिल खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को कहा गया कि उन्हें एक महीने तक चलने वाले टूर्नामेंट के दौरान हर रात टीम के होटल में रहने की जरूरत नहीं होगी, बल्कि उन्हें उन जगहों पर जाने से बचना होगा, जहां संक्रमण का खतरा ज्यादा हो।

India vs Sri Lanka: पहले वनडे में कुछ ऐसा हो सकता है भारत का प्लेइंग XI, संजू सैमसन का डेब्यू लगभग तय

इसमें दुकानें, रेस्तरां और पब शामिल हैं। इसके अलावा उन्हें टूर्नामेंट में शामिल लोगों से सामाजिक संपर्कों को भी कम करना होगा। इस हफ्ते के शुरू में इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन ने कहा था कि भारत और इंग्लैंड के बीच आगामी टेस्ट सीरीज के लिए कड़ा बायो-बबल नहीं बनाया जाएगा, जबकि दोनों टीमों में कई कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं।

epaper

संबंधित खबरें