फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2024 से एग्जिट के बाद विराट कोहली का संदेश, RCB फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर लिखी यह बात

IPL 2024 से एग्जिट के बाद विराट कोहली का संदेश, RCB फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर लिखी यह बात

Virat Kohli Instagram Post: आईपीएल 2024 से आरसीबी की विदाई के बाद विराट कोहली ने फैन्स को खास मैसेज दिया है। इंस्टाग्राम पर लिखे इस संदेश में विराट कोहली ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

IPL 2024 से एग्जिट के बाद विराट कोहली का संदेश, RCB फैन्स के लिए इंस्टाग्राम पर लिखी यह बात
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

Virat Kohli Instagram Post: आईपीएल 2024 से आरसीबी की विदाई के बाद विराट कोहली ने फैन्स को खास मैसेज दिया है। इंस्टाग्राम पर दिए इस संदेश में विराट कोहली ने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट में लव इमोजी भी बनाई है। गौरतलब है कि साल 2024 में भी ट्रॉफी न जीतने के बावजूद फैन्स ने आरसीबी को सपोर्ट करना जारी रखा। यहां तक कि आईपीएल के फर्स्ट हाफ में जब टीम सात में से मात्र एक ही मैच जीत पाई थी तब भी समर्थकों ने इस टीम और कोहली पर खूब प्यार बरसाया था। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने बाकी छह मैचों में लगातार जीत हासिल की और प्लेऑफ में जगह बना ली। 

हार के दो दिन बाद लिखी पोस्ट
विराट कोहली का यह मैसेज इस मैच में हार के दो दिन बाद आया है। कोहली ने अपनी इंस्टा पोस्ट में फैन्स का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि हमेशा की तरह ढेर सारे प्यार और तारीफों के लिए हमारे प्रशंसकों का आभार। बता दें कि एक बार तो लगा था कि शायद आरसीबी इस बार इतिहास रच देगी, लेकिन उसका सफर एलिमिनेटर तक ही थम गया। राजस्थान रॉयल्स की टीम ने फाफ डु प्लेसी की कप्तानी वाली टीम को चार विकेट से हराकर क्वॉलीफायर 2 खेलने पहुंच गई। आरसीबी की इस हार ने उसके फैन्स को बहुत ज्यादा निराश किया है। 

SRH vs RR: अगर बारिश से धुल गया क्वॉलीफायर 2, कौन पहुंचेगा फाइनल में?
अब वर्ल्डकप में बेहतर प्रदर्शन पर निगाहें

आईपीएल 2024 में विराट कोहली का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उन्होंने यहां पर 700 से ज्यादा बनाए और ऑरेंज कैप भी हासिल की। अब पांच जून से टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का सफर शुरू हो रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म को यहां भी जारी रखेंगे। रोहित शर्मा की अगुवाई में खेलते हुए विराट को कोहली टी20 वर्ल्डकप जीतकर अपना और फैन्स का दुख दूर कर सकते हैं। भारतीय टीम अपना पहला मैच पांच जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं, नौ जून को भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है।