DA Image
30 मार्च, 2021|2:12|IST

अगली स्टोरी

चेन्नई पहुंचने पर थाला धोनी का हुआ जोरदार स्वागत, दिल जीत लेगा वीडियो

ms dhoni

1 / 2MS Dhoni

ms dhoni   chennaiipl twitter 19 oct 2020

2 / 2MS Dhoni. (ChennaiIPL Twitter/19 Oct 2020)

PreviousNext

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई पहुंच चुके हैं। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 14वां सीजन अप्रैल के दूसरे सप्ताह से शुरू हो सकता है, ऐसे में सीएसके की टीम टूर्नामेंट की तैयारियों में जुटने वाली है। सीएसके के सीईओ एस विश्वनाथन ने बताया कि 9 मार्च से सीएसके का कैंप शुरू हो जाएगा, जहां खिलाड़ी आने वाले सीजन के लिए तैयारियों शुरू कर पाएंगे। धोनी का चेन्नई पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ, जिसका वीडियो सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

पोलार्ड ने एक ओवर में ही जड़ ड़ाले छह छक्के, युवराज ने ऐसे दी बधाई

धोनी बुधवार की रात चेन्नई पहुंचे और पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे। सीएसके ने एयरपोर्ट पर धोनी की फोटो पोस्ट करके लिखा, 'थलाइवा। मास्क के अंदर की मुस्कान। सुपर नाइट।' भारत के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू भी बुधवार को चेन्नई पहुंच गए जबकि टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी बाद में जुड़ेंगे। सीएसके के सीईओ के एस विश्वनाथन ने कहा कि शिविर 9 मार्च से शुरू होगा। उन्होंने कहा कि जो भी खिलाड़ी उपलब्ध होंगे, वे इसमें भाग लेंगे।

क्या इस साउथ इंडियन एक्ट्रेस से शादी करने वाले हैं बुमराह?

उन्होंने कहा, 'खिलाड़ी पांच दिन आइसोलेशन पर रहेंगे जिसके बाद प्रैक्टिस शुरू करेंगे। इसके अलावा तीन नेगेटिव टेस्ट आने जरूरी हैं।' आईपीएल 14 के वेन्यू और शेड्यूल की अभी घोषणा नहीं की गई है।' सीएसके ने हाल ही में हुई नीलामी में इंग्लैंड के ऑलराउंडर मोईन अली को 7 करोड़ और कर्नाटक के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम को 9.25 करोड़ रुपये में खरीदा। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा को 50 लाख रुपये में खरीदा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Thala MS Dhoni warm welcome upon reaching Chennai video will win heart