DA Image
2 नवंबर, 2020|8:22|IST

अगली स्टोरी

गावस्कर के अनुष्का शर्मा पर किए गए कमेंट पर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा- चोट पहुंची तो बोलना एकदम सही

file image of ravi shastri getty images

आईपीएल के एक मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म की जिक्र करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) द्वारा अनुष्का शर्मा पर किया गया कमेंट काफी चर्चा में रहा था। इस कमेंट के चलते काफी बवाल भी मचा था और आखिर में गावस्कर को इस बात पर अपनी सफाई भी पेश करनी पड़ी थी। गावस्कर द्वारा किए गए कमेंट पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि अगर अनुष्का को ऐसा लगा तो उन्होंने बोलकर कोई गलती नहीं की। 

नीलाम होगी सुनील गावस्कर की 1971 की कैप और रवि शास्त्री की कोचिंग किट

दरअसल, विराट कोहली आईपीएल के 13वें सीजन के शुरुआती मैचों में संघर्ष कर रहे थे और उनकी फॉर्म पर लाइव मैच में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा था, 'सिर्फ अनुष्का की गेंदबाजी की प्रैक्टिस की है उन्होंने' गावस्कर ने यह बात कोहली और अनुष्का की एक वायरल हुई वीडियो को देखने के बाद कही थी, उस वीडियो के अंदर कोहली बैटिंग कर रहे थे और अनुष्का गेंदबाजी करती दिखाई दे रहीं थीं। गावस्कर के इस कमेंट पर खुद अनुष्का शर्मा ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद सुनील गावस्कर को इस मामले में अपनी सफाई देनी पड़ी थी। 

इरफान पठान का मैदान पर वापसी का ऐलान, इस टीम की तरफ से खेलेंगे मैच

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत करते हुए इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अगर अनुष्का को ऐसा फील हुआ और अगर इस बात से उनको चोट पहुंची, तो उनको बोलने का हक है। चाहे सुनील गावस्कर का कमेंट उचित रहा हूं या नहीं। मैं खुद को इस रास्ते पर नहीं ले जाना चाहता हूं।' बता दें कि रवि शास्त्री और सुनील गावस्कर काफी अच्छे दोस्त हैं और भारत के लिए एकसाथ क्रिकेट भी खेल चुके हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Team Indian Head coach Ravi Shastri defended Anushka Sharma over comment made on her by Sunil Gavaskar in a live match