फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: ऐसी कौन सी चीज है जिसके बिना विराट नहीं कर सकते हैं ट्रैवल, फ्लाइट का फाइनल कॉल छोड़ भागे इसके पीछे

VIDEO: ऐसी कौन सी चीज है जिसके बिना विराट नहीं कर सकते हैं ट्रैवल, फ्लाइट का फाइनल कॉल छोड़ भागे इसके पीछे

इससे पहले दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर थी और यही सीरीज का नतीजा भी रहा। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली एयरपोर्ट के लिये निकले।

Ratnakarनई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तानSat, 14 Oct 2017 04:14 PM

जब एयरपोर्ट पर हेडफोन खरीदते दिखे कोहली

जब एयरपोर्ट पर हेडफोन खरीदते दिखे कोहली1 / 2

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 सीरीज का आखिरी मैच रद्द हो गया। इससे पहले दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर थी और यही सीरीज का नतीजा भी रहा। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली एयरपोर्ट के लिये निकले। जब वो वहां पहुंचे तब इस बात का खुलासा हुआ कि वो किस चीज के बिना ट्रैवल करना पसंद नहीं करते।

#Onthisday बेस्ट फिनिशर पारियों में एक थी धौनी की ये पारी, देखें VIDEO

दरअसल कोहली अपना हेडफोन साथ लाना भूल गये। उन्हें गाने सुनने का बहुत शौक है। एयरपोर्ट पर जाने के बाद कोहली फ्लाइट निकलने वाली थी और इसके लिये लास्ट कॉल भी आ गया। लेकिन इसके बावजूद वो मॉल में गये और वहां से नये हेडफोन खरीदे। इसके बाद वो वहां से निकले। कोहली हेडफोन के बिना ट्रैवल नहीं करते हैं। वो जब भी कहीं जाते हैं तब हेडफोन साथ ले जाते हैं, यहां तक की वो स्टेडियम में भी गाने सुनते हैं। 

अगली स्लाइड में देखें Video : किस तरह हेडफोने के लिये बेताब हुये कोहली 

गानों के शौकीन कोहली

गानों के शौकीन कोहली2 / 2

एयरपोर्ट पर कोहली :

बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गयी टी-20 सीरीज का पहला मैच रांची में खेला गया था, जिसे भारत ने 9 विकेट से जीत लिया था। वहीं दूसरा टी-20 मुकाबला गुवाहाटी में खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता। इसके बाद आखिरी टी-20 मुकाबला हैदराबाद में खेला जाना था, लेकिन बारिश की वजह से वह रद्द हो गया था। 

मैदान में दिखे गंभीर के रौद्र रूप, कभी कोहली तो कभी अफरीदी से भिड़े

इस टी-20 सीरीज में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट जसप्रीत बुमराह ने लिये। उन्होंने 2 टी-20 मुकाबले में 3 विकेट हासिल किये। वहीं रन बनाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया मोइज़िज हेनरिक्स पहले नंबर पर रहे। उन्होंने 2 मैचों में 70 रन बनाये।