Team India To Be Present At Virat Kohli Stand Unveiling on Thursday - विराट कोहली स्टैंड का अनावरण गुरुवार को, टीम इंडिया रहेगी मौजूद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली स्टैंड का अनावरण गुरुवार को, टीम इंडिया रहेगी मौजूद

“विराट कोहली के नाम पर डीडीसीए द्वारा स्टैंड का अनावरण होगा, उस समय खिलाड़ी भी वहां मौजूद रहेंगे। शुक्रवार को धर्मशाला जाने से पहले टीम के खिलाड़ी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में होंगे।”

virat kohli jpg

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) गुरुवार (12 सितंबर) को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) के नाम पर फिरोजशाह कोटला में स्टैंड का अनावरण करेगी और इस अवसर पूरी भारतीय क्रिकेट टीम मौजूद रहेगी। बीसीसीआई के सीनियर अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस अनावरण समारोह में खिलाड़ी भी मौजूद रहेंगे। 

अधिकारी ने कहा, “कोहली के नाम पर डीडीसीए द्वारा स्टैंड का अनावरण होगा, उस समय खिलाड़ी भी वहां मौजूद रहेंगे। शुक्रवार को धर्मशाला जाने से पहले टीम के खिलाड़ी गुरुवार को राजधानी दिल्ली में होंगे।” 

IND vs SA: कोच रवि शास्त्री यो-यो टेस्ट में करना चाहते हैं ये बदलाव

अधिकारी ने कहा, “टीम का ब्रेक बुधवार को खत्म हो रहा है और टीम के खिलाड़ी गुरुवार को दिल्ली में एकत्रित हो रहे हैं। यहां से अगले दिन वह धर्मशाला जाएंगे। टीम के नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ भी टीम के साथ जुडेंगे। वह कोचिंग स्टाफ में नया चेहरा हैं। वह संजय बांगड़ का स्थान लेंगे।”

विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक की कप्तानी वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम को 15 सितम्बर को धर्मशाला में, 18 को मोहाली में और 22 सितम्बर को बेंगलुरु में भारतीय टीम के साथ टी-20 मैच खेलने हैं। 

क्रिकेट को तबाह कर सकता है जलवायु परिवर्तन, जानें क्रिकेटरों को कैसे हो रहा नुकसान

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमें विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी। टेस्ट सीरीज का पहला मैच दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा। दक्षिण अफ्रीकी टीम पहले ही भारत पहुंच चुकी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Team India To Be Present At Virat Kohli Stand Unveiling on Thursday