DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम इंडिया सपोर्ट स्टाफ सिलेक्शनः फीजियो के लिए 16 लोगों का हुआ इंटरव्यू

सहायक स्टाफ की नियुक्त दो साल के लिए होगी जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आने वाली सीरीज से भारत में 2021 में होने वाले टी20 विश्व कप तक होगी।

bcci jpg

टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ के लिए इंटरव्यू जारी हैं। बुधवार को फीजियो के पद के लिए 16 और अनुकूलन कोच के पद के लिए 12 उम्मीदवारों का इंटरव्यू लिया गया। सहायक स्टाफ की नियुक्त दो साल के लिए होगी जो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आने वाली सीरीज से भारत में 2021 में होने वाले टी20 विश्व कप तक होगी।

टीम को नया फिजियो और ट्रेनर मिलना तय है क्योंकि पैट्रिक फरहार्ट और शंकर बासु ने पद पर नहीं बने रहने का फैसला किया है। ट्रेनर पद के लिए आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल से जुड़े रजनीकांत और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी और भारतीय टीम के साथ जुड़े रहे सुदर्शन वीपी का भी इंटरव्यू हुआ। खेल हड्डी रोग चिकित्सक दिनशा पारदीवाला और पूर्व फर्स्ट क्लास क्रिकेटर और अनुकूलन कोच राणादीप मोइत्रा ने एमएसके प्रसाद की अगुआई वाली पांच सदस्यीय चयन समिति की सहायता की।

1st Test Match: विराट ने किया साफ- कौन करेगा टीम इंडिया के लिए पारी का आगाज

1st Test: दोनों टीमों के प्लेइंग-XI से लेकर पिच और मौसम के मिजाज तक जानें सबकुछ

बल्लेबाजी कोच, गेंदबाजी कोच और फील्डिंग कोच के लिए इंटरव्यू पहले ही हो चुके हैं। प्रशासनिक प्रबंधक के पद के लिए 25 उम्मीदवारों ने आवेदन किया है और इनका इंटरव्यू गुरुवार को होगा जब पूरी प्रक्रिया खत्म होगी। वेस्टइंडीज में कथित तौर पर भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों के साथ बुरा बर्ताव करने वाले निवर्तमान प्रशासनिक अधिकारी सुनील सुब्रमण्यम का भी गुरुवार को इंटरव्यू होगा। उनके चुने जाने की संभावना हालांकि कम है। पता चला है कि बीसीसीआई के सीईओ राहुल जोहरी प्रशासनिक प्रबंधक के पद के इंटरव्यू के दौरान चयनकर्ताओं की मदद करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Team India Support Staff selection 16 interviewed for Indian cricket team physio job and 12 for strength and conditioning coach