DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC Final 2021: साउथैम्पटन में टीम इंडिया ने शुरू की मैच प्रैक्टिस, बीसीसीआई ने शेयर की फोटो

क्रिकेटWTC Final 2021: साउथैम्पटन में टीम इंडिया ने शुरू की मैच प्रैक्टिस, बीसीसीआई ने शेयर की फोटो

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Fri, 11 Jun 2021 04:49 PM
WTC Final 2021: साउथैम्पटन में टीम इंडिया ने शुरू की मैच प्रैक्टिस, बीसीसीआई ने शेयर की फोटो

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले फाइनल मुकाबले पर पूर्व विश्व क्रिकेट की निगाहें टिकी हुईं हैं। न्यूजीलैंड की टीम अपनी तैयारियों को पुख्ता करने के लिए इस समय इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। वहीं, भारतीय टीम ने भी क्वारंटाइन में ढील मिलने के बाद शुक्रवार को पहली बार साउथैम्पटन के मैदान पर मैच प्रैक्टिस की। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के इंट्रा स्कवाड मैच की तस्वीरें अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है। 

 

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार सेटिंग इंट्रा स्कवाड मैच के लिए साउथैम्पटन में।' भारत की टीम 3 जून को इंग्लैंड पहुंची थी और उसके बाद टीम को तीन दिन तक कड़े क्वारंटाइन में रहने को कहा गया था। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 से 22 जून तक साउथैम्पटन में डब्ल्यूटीसी का फाइनल मैच खेला जाना है। कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों की माने तो कीवी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का फायदा मिल सकता है। 

'काश मेरे पापा यह देखने के लिए होते', टीम इंडिया में सिलेक्ट होने पर भावुक हुए चेतन सकारिया

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है। पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होगा और 14 सितंबर को यह सीरीज खत्म होगी। इससे पहले भारत ने घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से शिकस्त देकर डब्ल्यूटीसी के फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। वहीं, साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज रद्द होने के बाद न्यूजीलैंड को डायरेक्ट फाइनल में एंट्री मिली थी। 
 

संबंधित खबरें