फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत में टिकटॉक बैन होने पर अश्विन ने वॉर्नर को किया ट्रोल, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

भारत में टिकटॉक बैन होने पर अश्विन ने वॉर्नर को किया ट्रोल, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट

कोरोना वायरस महामारी की वजह से मार्च से ही क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था। लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर वक्त बिता रहे थे। इसी दौरान कुछ क्रिकेटर्स ने टिकटॉक पर भी...

भारत में टिकटॉक बैन होने पर अश्विन ने वॉर्नर को किया ट्रोल, फैन्स ने किए मजेदार कमेंट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 30 Jun 2020 02:52 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस महामारी की वजह से मार्च से ही क्रिकेट गतिविधियों पर ब्रेक लगा हुआ था। लॉकडाउन के दौरान दुनियाभर के खिलाड़ी सोशल मीडिया पर वक्त बिता रहे थे। इसी दौरान कुछ क्रिकेटर्स ने टिकटॉक पर भी डेब्यू किया। भारतीय गेंदबाज युजवेंद्र चहल और ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर इस दौरान टिकटॉक पर काफी पॉपुलर हुए। इस बीच चीन के साथ चल रहे विवाद के चलते भारत ने टिकटॉक समेत 59 ऐप्स को बैन कर दिया है। टिकटॉक के भारत में बैन होने के बाद रविचंद्रन अश्विन ने वॉर्नर को टि्वटर पर ट्रोल किया। 

लॉकडाउन के दौरान टिकटॉक पर डेब्यू करने वाले डेविड वॉर्नर ने बहुत कम वक्त में टिकटॉक के स्टार बन गए थे। उनके टिकटॉक वीडियोज भारतीय फैन्स के भी काफी पसंद किए गए हैं। वॉर्नर ने अपनी पत्नी कैंडिस और बेटियों के साथ मिलकर कई मजेदार टिकटॉक वीडियो बनाए हैं। वॉर्नर का इंडियन फैन बेस बनने की एक वजह यह भी रही कि उन्होंने अपने टिकटॉक वीडियोज में भारतीय गानों और डायलॉग्स का जमकर इस्तेमाल किया। 

IPL 2013 में विराट-गंभीर की लड़ाई की KKR के पूर्व खिलाड़ी ने बताई सच्चाई

अब टिकटॉक के भारत में बैन किए जाने के बाद फैन्स उनके वीडियोज को मिस करेंगे। इस बीच सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर अपनी बात दमदार तरीके से रखने वाले भारतीय स्पिनर अश्विन ने वॉर्नर को ट्रोल कर दिया है। अश्विन ने इस न्यूज के आने के बाद वॉर्नर को लेकर एक ट्वीट किया। अश्विन के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी जमकर कमेंट किए और साथ ही युजवेंद्र चहल के टिकटॉक अकाउंट को लेकर भी ट्वीट किए। 

 

 

 

 

बता दें कि भारत सरकार ने सोमवार शाम को टिकटॉक, हेलो, वी-चैट समेत 59 चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया है। सरकार ने कहा कि ये ऐप देश की संप्रभुता, अखंडता और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए हानिकारक हैं। आईटी मंत्रालय ने सोमवार को जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि उसे विभिन्न स्रोतों से कई शिकायतें मिली हैं, जिनमें एंड्रॉइड और आईओएस प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध कुछ मोबाइल ऐप के दुरुपयोग के बारे में कई रिपोर्ट शामिल हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें