फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटलॉकडाउन के दौरान घर में बैठे-बैठे इस चीज को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं विराट कोहली

लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे-बैठे इस चीज को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं विराट कोहली

भारतीय टीम और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि आईपीएल और टूर्नामेंट के उत्साह को काफी मिस कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है जो 17...

लॉकडाउन के दौरान घर में बैठे-बैठे इस चीज को सबसे ज्यादा मिस कर रहे हैं विराट कोहली
एजेंसी,नई दिल्लीWed, 06 May 2020 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय टीम और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि आईपीएल और टूर्नामेंट के उत्साह को काफी मिस कर रहे हैं। कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है जो 17 मई तक चलेगा। इस दौरान देशभर में खेल गतिविधियां ठप पड़ी हुईं हैं और कई टूर्नामेंटों को स्थगित किया गया है। आईपीएल के 13वें सत्र को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है। आईपीएल को 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया है और इस साल इसके होने पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं।

रवि शास्त्री बोले- 1985 की सुनील गावस्कर की अगुवाई वाली टीम इंडिया कपिल देव की कप्तानी वाली 1983 वर्ल्ड चैंपियन टीम से थी

विराट ने स्टार स्पोटर्स के शो 'क्रिकेट कनेक्टेड' में कहा कि मैं घर में रहने के दौरान आईपीएल को तथा टूर्नामेंट के उत्साह को मिस कर रहा हूं। हालांकि ऐसी स्थिति में सकारात्मक रहना काफी जरूरी है ताकि खेल दोबारा शुरु होने पर अपनी लय बरकरार रखी जा सके। भारतीय कप्तान ने कहा कि मैं लॉकडाउन के दौरान खुद को सकारात्मक और खुश रख रहा हूं जिससे जब भी हालात सामान्य हो और मैं खेलने उतरूं तो वैसे ही शुरुआत करूं जैसे खत्म किया था।

उमेश यादव ने चुना टी20 WC के लिए टीम इंडिया का प्लेइंग XI, पांड्या OUT

विराट ने लॉकडाउन के दौरान अपनी दिनचर्या के बारे में भी बताया और कहा कि वह खुद को व्यस्त रखने की कोशिश करते हैं। कप्तान ने घर में रहने की महत्वता के बारे में भी विचार प्रकट किए और सीमित परिस्थितियों के बावजूद अपनी ट्रेनिंग तथा फिटनेस पर ध्यान केंद्रित करने के बारे में बताया। अपने फैन्स से बात करते हुए उन्होंने कुछ युवा फैन्स के सवालों के जवाब भी दिए। विराट ने इस बात पर जोर दिया कि खेल के दौरान उचित मानसिकता का होना कितना महत्वपूर्ण है। इस एपिसोड में विराट के साथ टीम के साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें