DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › जब राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से श्रीलंका दौरे में उम्र को लेकर मजाक में पूछा था ये सवाल
क्रिकेट

जब राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से श्रीलंका दौरे में उम्र को लेकर मजाक में पूछा था ये सवाल

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Wed, 15 Sep 2021 07:26 AM
जब राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से श्रीलंका दौरे में उम्र को लेकर मजाक में पूछा था ये सवाल

टीम इंडिया के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने इस साल जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान राहुल द्रविड़ के साथ उनकी मजेदार बातचीत को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि राहुल द्रविड़ ने उनसे उनकी उम्र को लेकर मजाक में एक सवाल पूछा था। द्रविड़ श्रींलका दौर में टीम इंडिया के साथ बतौर हेड कोच गए थे। दीपक चाहर ने भारत को तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में अपने दम पर धमाकेदार जीत दिलाई थी। दीपक ने दूसरे वनडे में 53 रन देकर 2 विकेट हासिल किए थे और नाबाद 69 रन बनाए थे।

दीपक चाहर ने भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के यूट्यूब चैनल में इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा,' जब हम श्रीलंका पहुंचे तो राहुल सर ने मेरी उम्र पूछी। मैंने कहा कि मैं 28 साल का हूं और जल्द ही 29 का होने वाला हूं। तो उन्होंने कहा, क्या यह तुम्हारी असली उम्र है या क्रिकेटर की उम्र है?' फिर मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी असली उम्र है चूंकि मेरे पिता एयरफोर्स में थे इस वजह से मैं उम्र में धांधली नहीं कर सकता।'

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2021 का फाइनल

 

दीपक चाहर ने ये भी बताया कि द्वविड़ ने उनकी क्षमता पर पूरा भरोसा दिखाया है। इसरी वजह से उनके मार्गदर्शन में खेलेते हुए उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। चाहर ने कहा कि गंभीरता से कहू्ं तो उन्होंने  मुझे बताया कि मुझमें 4-5 साल का टेस्ट क्रिकेट बचा है। ये शब्द मेरे साथ हैं। उन्होंने मुझे हमेशा टेस्ट मैच का अच्छा गेंदबाज माना है और इंडिया ए के लिए रेड-बॉल मैचों में चुना है। जब भी मैं उनके अंडर खेला हूं, मैंने हमेशा बल्ले और बॉल अच्छा प्रदर्शन किया है। वह मेरी क्षमता को अच्छी तरह जानते हैं। गौरतलब है कि दीपक चाहर को टी-20 वर्ल्ड कप की 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना गया है लेकिन उन्हें रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किया है।

संबंधित खबरें