Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटIND vs NZ: दीपक चाहर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले रोहित शर्मा संग तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

IND vs NZ: दीपक चाहर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले रोहित शर्मा संग तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Wed, 17 Nov 2021 06:12 PM
IND vs NZ: दीपक चाहर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले रोहित शर्मा संग तस्वीर शेयर कर कही दिल की बात

इस खबर को सुनें

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला आज जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच से पहले टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने अपनी मंशा ट्वीट कर जाहिर की है। दीपक ने रोहित शर्मा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि वो आज पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है और फैंस इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

दीपक चाहर का सवाई मानसिंह स्टेडियम होम ग्राउंड है। उन्होंने बुधवार को मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया,' आज रात मेरे घरेलू मैदान पर पारी की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हूं।'  इसी के साथ चाहर ने एक हंसी वाला इमोजी भी शेयर किया है। दीपक चाहर को अगर बल्लेबाजी का मौका मिलता है तो वो शायद नंबर 8 पर बल्लेबाजी करेंगे। चाहर अपने होम ग्राउंड में दर्शकों के सामने खेलने को लेकर भी उत्साहित हैं।

मैकुलम ने टिम साउदी की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- उनके जैसा क्रिकेटिया दिमाग सबके पास नहीं

दीपक चाहर ने इस साल जुलाई में श्रीलंका दौरे में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। दूसरे वनडे में उन्होंने 82 गेंदों में नाबाद 69 रन बनाए, जिसमें सात चौके और एक छक्का शामिल था। उनकी इस पारी की बदौलत टीम इंडिया को जीत हासिल हुई थी। भारत ने 276 रनों का पीछा करते हुए पांच गेंद शेष रहते हुए तीन विकेट से मैच जीत लिया। चाहर उस समय बल्लेबाजी करने आए थे जब टीम इंडिया ने 160 रन पर छह विकेट गंवा दिए थे। 

epaper

संबंधित खबरें