DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › शुभमन गिल से फैन ने पूछा, सिंगल हो? जानिए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज का जवाब
क्रिकेट

शुभमन गिल से फैन ने पूछा, सिंगल हो? जानिए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज का जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 29 May 2021 04:33 PM
शुभमन गिल से फैन ने पूछा, सिंगल हो? जानिए टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज का जवाब

सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल इन दिनों भारतीय टीम के साथ मुंबई में क्वारंटाइन पीरियड पूरा कर रहे हैं। गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड दौरे के लिए चुनी गई 20 सदस्यीय टीम का हिस्सा हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा के मैदान पर 91 रनों की पारी खेलकर पंजाब के इस बल्लेबाज ने फैन्स के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। बैटिंग के अलावा शुभमन के रिलेशनशिप को लेकर भी इन दिनों काफी चर्चा हो रही है। फैन्स उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर से भी जोड़ रहे हैं। इसी बीच, ओपनर बल्लेबाज ने साफ कर दिया है कि वह इस समय सिंगल हैं। 

WTC Final 2021: डराता है ICC इवेंट्स में भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड, हैरान करने वाले रहे हैं आंकड़े

दरअसल, शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का एक सेशन रखा, जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा, 'क्या आप सिंगल हैं?' इस पर जवाब देते हुए गिल ने कहा, 'हां, बिलकुल, मैं हूं। न ही मेरा भविष्य में अभी किसी के साथ रिलेशन में आना का भी कोई प्लान नहीं है।' शुभमन गिल के इस बयान से अब सभी अफवाहों पर भी विराम लग गया है। शुभमन गिल ने भारत के लिए साल 2019 में वनडे क्रिकेट में अपने डेब्यू किया था, लेकिन उनका दमदार प्रदर्शन ऑस्ट्रेलिया दौरे पर देखने को मिला था। हालांकि, इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई घरेलू टेस्ट सीरीज में उनका बल्ला पूरी तरह से खामोश रहा था। 

टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसले को लेकर BCCI ने ICC से मांगा एक महीने का समय

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में शुभमन गिल के पास खुद को साबित करने का शानदार मौका होगा। हाल में ही दिए गए एक इंटरव्यू में दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा था कि इंग्लैंड के कामयाब होने के लिए हर सेशन पर फोकस करने की जरूरत होगी। शुभमन ने मेलबर्न के मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी। आईपीएल 2021 में शुभमन की फॉर्म कुछ खास नहीं रही थी। 
 

संबंधित खबरें