DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  रवि शास्त्री ने बताया, क्यों नहीं मिली रोहित शर्मा को AUS दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह

क्रिकेटरवि शास्त्री ने बताया, क्यों नहीं मिली रोहित शर्मा को AUS दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sun, 01 Nov 2020 12:21 PM
रवि शास्त्री ने बताया, क्यों नहीं मिली रोहित शर्मा को AUS दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह

 हाल में ऑस्ट्रेलिया दौरे (AUS tour) के लिए घोषित की गई भारतीय टीम में ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को जगह नहीं मिली थी। सिलेक्शन टीम ने बताया था कि रोहित अभी पूरी तरह से फिट नहीं है और उनकी फिटनेस पर नजर रखी जाएगी। रोहित आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे और अभी वो हेमस्ट्रिंग की इंजरी से रिकवर कर रहे हैं। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने रोहित को टीम में शामिल ना किए जाने की वजह बताई है। 

IPL 2020 SRH vs RCB: नो बॉल को लेकर मचा बवाल, युवराज और हरभजन ने किया ट्वीट

टाइम्स नाऊ के साथ बातचीत करते हुए रवि शास्त्री ने कहा, 'रोहित की इंजरी को मेडिकल टीम देख रही है और उनको कुछ रिपोर्ट्स मिली हैं। हम सपोर्ट स्टाफ इस मामले में किसी तरह से शामिल नहीं है, मेडिकल टीम ने सिलेक्टरों को रिपोर्ट सौंपी है और वो अपना काम कर रहे हैं। मुझे बस मेडिकल रिपोर्ट के बारे में जानकारी है और मेरा सिलेक्शन में कोई पार्ट नहीं है। मुझे मेडिकल रिपोर्ट के बारे में जानकारी है और उसके अनुसार, रोहित अगर खुद को दोबारा चोटिल कर लेते हैं, तो वह खतरे में पड़ सकते हैं।'

इस गेंदबाज ने रचा इतिहास, कोहली को IPL में सबसे ज्यादा बार किया आउट

रोहित को टीम में रखने को लेकर शास्त्री ने कहा, 'वो सफेंद गेंद की क्रिकेट के सबसे धाकड़ बल्लेबाजों में से एक हैं, कौन उनको टीम में शामिल नहीं करना चाहेगा। ईशांत शर्मा के साथ भी यही केस है और हमने इन दोनों ही खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड दौरे पर काफी मिस किया था और यहां भी हम इनको मिस करने वाले हैं।' बता दें कि ईशांत शर्मा दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए चोटिल हो गए थे और वो पूरे आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।
 

संबंधित खबरें