फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटफैन्स भी बनेंगे टीम इंडिया के हेड कोच? BCCI की पोस्ट पर आए ऐसे रिएक्शन;

फैन्स भी बनेंगे टीम इंडिया के हेड कोच? BCCI की पोस्ट पर आए ऐसे रिएक्शन;

Fans Apply For Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच के लिए पता नहीं किसी बड़े प्लेयर ने अप्लाई किया है या नहीं, लेकिन तमाम फैन्स इस दौड़ में आगे आ गए हैं। फैन्स ने बीसीसीआई का गूगल फॉर्म भरा।

फैन्स भी बनेंगे टीम इंडिया के हेड कोच? BCCI की पोस्ट पर आए ऐसे रिएक्शन;
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 15 May 2024 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

Fans Apply For Team India Head Coach: टीम इंडिया के हेड कोच के लिए पता नहीं किसी बड़े प्लेयर ने अप्लाई किया है या नहीं, लेकिन तमाम फैन्स इस दौड़ में आगे आ गए हैं। इन फैन्स ने बीसीसीआई के गूगल फॉर्म को फिल करके भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच के लिए अप्लाई किया है। इतना ही नहीं, फॉर्म भरने का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है। गौरतलब है कि टीम इंडिया के नए हेड कोच के लिए बीसीसीआई ने अप्लीकेशन इन्वाइट किया है। इसको लेकर अनुमानों का दौर जारी है। गौतम गंभीर से लेकर रिकी पोंटिंग, जस्टिन लैंगर और स्टीफन फ्लेमिंग के नाम सामने आ रहे हैं। 

बीसीसीआई ने जारी किया था लिंक
बीसीसीआई ने सोमवार को एक बयान जारी किया। इसमें कहा गया कि सीनियर मेन्स टीम के हेड कोच के लिए अप्लीकेशन इन्वाइट किया गया है। अप्लाई करने की आखिरी तारीख 27 मई की शाम 6 बजे तक है। इसके साथ में एक गूगल फॉर्म का लिंक भी दिया गया था। बीसीसीआई के स्टेटमेंट में कहा गया कि अप्लीकेशंस को अच्छे से रिव्यू करने के बाद सेलेक्शन प्रॉसेस कंप्लीट होगा। इसमें सेलेक्टेड कैंडिडेट्स का असेसमेंट और पर्सनल इंटरव्यू भी होगा। बताए गए पद के लिए जॉब डिस्क्रिप्शन यहां पर दर्ज है। बीसीसीआई के इस अनाउंसमेंट फैन्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उमड़ पड़े। इन लोगों ने टीम इंडिया के हेड कोच के लिए अप्लाई करना शुरू कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं, इन लोगों ने स्क्रीनशॉट लेकर उसे अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट भी किया।

इस दिग्गज का नाम चर्चाओं में सबसे आगे
बता दें कि वर्तमान भारतीय कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल नवंबर 2023 में ही खत्म हो गया था। इसके बाद उनके कार्यकाल का एक्सटेंशन हुआ था। अब यह कांट्रैक्ट भी जून 2024 में खत्म होने वाला है। हालांकि बीसीसीआई सेक्रेट्री जय शाह ने स्पष्ट किया है कि द्रविड़ फिर से कोच पद के लिए अप्लाई कर सकते हैं। लेकिन ऐसी खबरें आ रही हैं कि पूर्व भारतीय कप्तान फिर से कोच बनने के इच्छुक नहीं हैं। उधर जय शाह ने कहा है कि बीसीसीआई इस बार किसी विदेशी को भारतीय टीम के कोच का पद देना चाहती है। खबरें यह भी हैं कि इसके लिए स्टीफन फ्लेमिंग का नाम सबसे आगे चल रहा है। फ्लेमिंग लंबे अरसे से चेन्नई सुपर किंग्स के कोच हैं। वह भारतीय खिलाड़ियों और यहां के हालात को बेहद अच्छे से समझते हैं। हालांकि वह टीम इंडिया के कोच के लिए अप्लाई करेंगे या नहीं, यह अभी स्पष्ट नहीं है।