फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटसंजू सैमसन को लेकर हैं टीम इंडिया के खास फ्यूचर प्लान, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने किया एक्सप्लेन

संजू सैमसन को लेकर हैं टीम इंडिया के खास फ्यूचर प्लान, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने किया एक्सप्लेन

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भले ही भारतीय स्क्वॉड का हिस्सा ना बने हों संजू सैमसन, लेकिन ऐसा नहीं है कि टीम इंडिया में उनका रोल खत्म हो गया। सौरव गांगुली ने कहा उनको लेकर कुछ फ्यूचर प्लान हैं।

संजू सैमसन को लेकर हैं टीम इंडिया के खास फ्यूचर प्लान, BCCI चीफ सौरव गांगुली ने किया एक्सप्लेन
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 29 Sep 2022 01:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का पहला टी20 इंटरनेशनल मैच तिरुवनंतपुरम में खेला। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होने के बावजूद संजू सैमसन लगातार चर्चा में हैं। सैमसन के नाम के तिरुवनंतपुरम में जमकर नारे लगे, इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी उनको लेकर फैन्स ने जमकर ट्वीट्स किए। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बताया कि सैमसन को लेकर कुछ खास फ्यूचर प्लान हैं।

अर्शदीप का खुलासा, बताया कैसे कुछ सप्ताह में हो गए और भी बेहतर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले गांगुली ने कहा, 'संजू बढ़िया खेल रहा है। वह भारत के लिए खेल चुका है और टी20 वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह बनाने से वह चूक गया। वह टीम इंडिया के प्लान में है। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए स्क्वॉड में भी है। इसके अलावा उसने आईपीएल में बढ़िया प्रदर्शन किया है और राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी भी बढ़िया से की है।'

विराट का ये रिएक्शन हुआ वायरल, रोहित को दी थी DRS लेने की गलत सलाह

पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को आठ विकेट से हराया और सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। वहीं सैमसन की बात करें, तो उन्होंने हाल में इंडिया ए टीम की कप्तानी की और उनकी अगुवाई में इंडिया ए ने तीन ऑफिशियल वनडे मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड ए को 3-0 से हराया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें