DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका
क्रिकेट

एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sun, 15 Nov 2020 06:56 AM
एमएसके प्रसाद ने बताया, इस युवा खिलाड़ी को जल्द मिल सकता है टीम इंडिया में मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर आईपीएल की ट्रॉफी पर रिकॉर्ड पांचवीं बार कब्जा किया। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस वह दूसरी टीम बनी, जो अपने खिताब को डिफेंड करने में सफल रही। मुंबई के लिए इस सीजन दो युवा बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया। सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम में शामिल किए जाने की पूरी संभावना थी, लेकिन अंत में वह अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे। इस बीच, टीम इंडिया के पूर्व सिलेक्टर एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) ने ईशान किशन (Ishan Kishan) की जमकर तारीफ की है और कहा है कि इस खिलाड़ी को जल्द भारतीय टीम में मौका मिल सकता है। 

धोनी को लेकर संजय बांगर का बड़ा बयान, कहा- IPL 2021 में नहीं करेंगे चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए एमएसके प्रसाद ने कहा, 'इस पॉकेट डाईनामाइट को एक्शन में देखकर काफी अच्छा लगा। उनका आईपीएल काफी शानदार रहा। पहले नंबर चार पर बल्लेबाजी और फिर ओपनिंग करना उनके टेम्परामेंट को दिखाता है। टीम की जरूरत के हिसाब से उनकी गेयर चेंज करने की क्षमता उनको टीम इंडिया की टी20 और वनडे टीम में बतौर विकेटकीपर आने वाले समय में प्रबल दावेदार बनाती है। अगर इस आईपीएल की तरह अच्छे से कीपिंग और बैटिंग करते हैं, तो वह नैशनल टीम में अपनी जगह बना सकते हैं।'

गांगुली ने तोड़ी चुप्पी- इस वजह से रोहित नहीं चुने गए ODI, T20 टीम में

ईशान किशन का प्रदर्शन इस सीजन मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए काफी बेहतरीन रहा था, उन्होंने इस साल खेले 14 मैचों में 145.76 के स्ट्राइक रेट से 516 रन बनाए थे। इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 99 रन था। झारखंड के इस बल्लेबाज ने पहले क्वॉलिफायर और फाइनल मैच में लाजवाब पारी खेली थी। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2020 के फाइनल में ईशान ने 19 गेंदों में 33 रनों की आतिशी पारी खेलकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। 
 

संबंधित खबरें