DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › IND vs ENG: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की अनोखी तैयारी, बैटिंग पैड पहनकर की गेंदबाजी- देखें PHOTO
क्रिकेट

IND vs ENG: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की अनोखी तैयारी, बैटिंग पैड पहनकर की गेंदबाजी- देखें PHOTO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 02 Aug 2021 12:00 PM
IND vs ENG: इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह की अनोखी तैयारी, बैटिंग पैड पहनकर की गेंदबाजी- देखें PHOTO

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना जा रहा है। इंग्लिश कंडिशंस को देखते हुए इस सीरीज में तेज गेंदबाजों पर काफी दारोमदार रहने वाला है। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी लय से भटके नजर आए जसप्रीत बुमराह से भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी। बुमराह खुद सीरीज के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं और नेट्स में पसीना बहा रहे हैं। हालांकि, बीसीसीआई द्वारा शेयर किए फोटो में बुमराह बेहद अनोखे अंदाज में गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं।

 

दरअसल, फोटो में भारतीय तेज गेंदबाज बैटिंग पैड पहनकर ही बॉलिंग करता हुआ नजर आ रहा है। बुमराह के इस फोटो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, 'इनका आज नेट्स में काफी बिजी सेशन रहा है।' बुमराह पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म से जूझ रहे हैं। आईपीएल 2021 में भी वह अपनी बेहतरीन लय में नजर नहीं आए थे, जबकि डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भी वह उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे थे। बुमराह का रिकॉर्ड हालांकि विदेशी पिचों पर अबतक बेहद शानदार रहा है और इंग्लिश टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में वह इस बात को फिर से साबित करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगे। 

फ्रेंडशिप डे पर शेयर किए गए युवराज सिंह के वीडियो से एमएस धोनी गायब, फैन्स ने पूर्व बल्लेबाज को जमकर लताड़ा

डब्ल्यूटीसी फाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को बायो-बबल से 20 दिन का ब्रेक दिया था। इस दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना की चपेट में भी आ गए थे। हाल ही में भारतीय टीम ने डरहम में काउंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला था, जिसमें केएल राहुल, रविंद्र जडेजा ने बल्ले से जोरदार प्रदर्शन किया था। वहीं, गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और उमेश यादव ने खासा प्रभावित किया था। 

संबंधित खबरें