DA Image
29 फरवरी, 2020|6:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैच के दौरान इशांत शर्मा को लगी चोट, स्टाफ की मदद से गए स्टेडियम से बाहर

ishant sharma injured photo ht

न्यूजीलैंड दौरे के लिए टेस्ट टीम की घोषणा से पहले भारत के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा के टखने में यहां रणजी मैच के दौरान चोट लग गई। विदर्भ के खिलाफ दिल्ली के लिये खेल रहे इशांत की चोट की गंभीरता अभी पता नहीं चल सकी है लेकिन वह दर्द से कराह रहे थे और सहयोगी स्टाफ की मदद से स्टेडियम से बाहर गए।

विदर्भ की दूसरी पारी के पांचवें ओवर में उन्हें चोट लगी। शॉर्ट गेंद पर विरोधी कप्तान फैज फजल ने पूल शॉट खेलने का प्रयास किया और फॉलोथ्रू में इशांत फिसल गए। उन्हें तुरंत चिकित्सा सहायता लेनी पड़ी। इशांत ने विदर्भ की पहली पारी में 45 रन देकर तीन विकेट लिए थे

INDvAUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत ने जीती सीरीज, जानें किसने जीता कौन सा अवॉर्ड

इशांत का यह इस रणजी सत्र में आखिरी मैच था चूंकि उनका न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट टीम में चयन तय माना जा रहा है। चोट गंभीर होने पर वह एनसीए जाएंगे। भारत न्यूजीलैंड में पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का चयन टेस्ट सीरीज के लिए होना है। 

इशांत भारतीय टेस्‍ट टीम के अहम सदस्‍य हैं। पिछले साल उन्‍होंने 6 टेस्‍ट में 25 विकेट झटके थे। इस दौरान उनका विकेट लेने का औसत 15.56 और 22 रन देकर 5 विकेट सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन था। मोहम्‍मद शमी, उमेश यादव और जसप्रीत बुमराह के साथ वे भारतीय तेज गेंदबाजी चौकड़ी के अ‍हम सदस्‍य हैं।

SAvENG: 4,4,4,6,6,4b कुछ इस अंदाज में स्पिनर महाराज ने की रूट की धुनाई

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:team india fast bowler Ishant Sharma injured during match walked out of the stadium with the help of staff ranji trophy 2020