Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटकेएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पहली बार खुलकर किया 'प्यार का इजहार', फैन्स ने किए शानदार कमेंट्स

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पहली बार खुलकर किया 'प्यार का इजहार', फैन्स ने किए शानदार कमेंट्स

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली Ezaz Ahmad
Fri, 03 Dec 2021 07:30 AM
केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने पहली बार खुलकर किया 'प्यार का इजहार', फैन्स ने किए शानदार कमेंट्स

इस खबर को सुनें

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथ‍िया शेट्टी का इजहार-ए-मोहब्बत पहली बार दुनिया के सामने आया है। राहुल और ​अथिया अपने भाई अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में शामिल होने के लिए पहली बार खुलकर दुनिया के सामने आए। दोनों को एक साथ स्टेज पर देख फैन्स के मन से उनके सीक्रेट अफेयर से पर्दा उठ गया। एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया भारतीय सलामी बल्लेबाज राहुल का हाथ पकड़े स्टेज पर पहुंचीं और उन्होंने पैपराजी को कई स्माइल‍िंग पोज दिए। इस दौरान दोनों के चेहरे पर काफी खुशी नजर आई। अथ‍िया के भाई अहान शेट्टी के फिल्म प्रीमियर में राहुल के अलावा अथ‍िया की मां और पापा सुनील शेट्टी भी मौजूद थे। राहुल और अथिया को पहली बार एक साथ दुनिया के सामने देखने के बाद फैन्स भी कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।   

चोट के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे राहुल ने पिछले महीने की शुरुआत में ही अथिया के बर्थडे पर ऑफ‍िश‍ियल रूप से अपने प्यार का इज​हार किया था। क्रिकेटर ने एक्ट्रेस अथिया के बर्थडे पर उनके साथ एक क्यूट फोटो शेयर किया था और हार्ट इमोजी के साथ लिखा था 'हैप्पी बर्थडे मेरी लव। अथिया शेट्टी।' उनके इस पोस्ट के बाद से ही फैन्स को सबकुछ क्लीयर हो गया था। फैन्स ने अथिया को बर्थडे विश करने के साथ साथ कपल को बधाई भी दी थी। अथिया और राहुल की मौज मस्ती की कई फोटो सोशल मीडिया, खासकर इंस्टाग्राम पर वायरल हुई है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

राहुल चोट के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच जारी दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे हैं। पहले टेस्ट में राहुल की जगह सूर्यकुमार यादव को टीम में शामिल किया गया था, हालांकि उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक राहुल को हाल में पंजाब किंग्स ने अपने कप्तान को आईपीएल 2022 के लिए होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया है। पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को रिटेन किया है। पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बताया कि फ्रेंचाइजी केएल राहुल को अपने साथ जोड़े रखना चाहती थी, लेकिन उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया। रिपोर्टों के अनुसार, राहुल अब आईपीएल 2022 में लखनऊ की नई फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं।

epaper

संबंधित खबरें