फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS : भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिले कमरे; मजबूरी में छोड़ना पड़ा पुराना होटल, विराट कोहली ने भी बदला ठिकाना

IND vs AUS : भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिले कमरे; मजबूरी में छोड़ना पड़ा पुराना होटल, विराट कोहली ने भी बदला ठिकाना

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले जी-20 समिट और शादियों के सीजन के कारण टीम इंडिया ने दिल्ली में अपना होटल शिफ्ट कर लिया है। बॉर्डर गावस्कर सीरीज 2023 का दूसरा मैच शुक्रवार से खेला जाएगा।

IND vs AUS : भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिले कमरे; मजबूरी में छोड़ना पड़ा पुराना होटल, विराट कोहली ने भी बदला ठिकाना
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 Feb 2023 06:55 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुक्रवार (17 फरवरी) से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें दिल्ली पहुंच गई हैं और अगले मैच के लिए तैयारियां पूरी कर ली है। इस बीच भारतीय खेमे से एक बड़ी खबर सामने आई है। शादियों के सीजन और G20 शिखर सम्मेलन के कारण दिल्ली के पांच सितारा होटल में ज्यादातर कमरे पहले से ही बुक हैं और इस वजह से भारतीय टीम को दूसरे टेस्ट से पहले अपना होटल शिफ्ट करने के लिए मजबूर होना पड़ा है। 

भारत और ऑस्टेलिया के बीच दूसरा टेस्ट 17 से 21 फरवरी तक खेला जाएगा। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 6 साल बाद टेस्ट मैच खेला जाएगा। पिछला मैच दिसंबर 2017 में खेला गया था। भारत ने नागपुर में पहला टेस्ट मैच एक पारी और 132 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम आमतौर पर दिल्ली में ताज पैलेस या आईटीसी मौर्या में ठहरती थी, लेकिन इस बार वे कड़कड़डूमा के होटल लीला में ठहरे हुए हैं।

पृथ्वी शॉ के दोस्त की कार पर 8 लोगों ने किया हमला, शीशा तोड़ा; क्रिकेटर ने सेल्फी लेने से किया था मना

एएनआई से एक सूत्र ने बताया, ''इस बार टीम एक अलग होटल में ठहरी है जो दिल्ली के दूसरे हिस्से में है। होटल कड़कड़डूमा में है, क्योंकि हमें आईटीसी मौर्य या ताज में ठहरने के लिए नहीं मिला। जी20 और शादी के सीजन के कारण ऐसा हुआ।''

IND vs AUS : इयान हीली ने ट्रेविस हेड को बताया ऑस्ट्रेलिया का फ्यूचर कप्तान; नंबर वन मार्नश लाबुशेन को किया

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली भी टीम के साथ नहीं रह रहे थे। कोहली ने गुरुग्राम में अपने घर पर कुछ दिनों के लिए अपने परिवार के साथ समय बिताने का फैसला किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें