फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटटीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास मैसेज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास मैसेज

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सभी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। विराट ने अपने ट्विटर पर ईद के मौके पर खास मैसेज लिखा है। विराट ने वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोना से जूझ रहे...

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दी ईद की बधाई, ट्विटर पर लिखा खास मैसेज
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 May 2021 04:02 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने सभी देशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। विराट ने अपने ट्विटर पर ईद के मौके पर खास मैसेज लिखा है। विराट ने वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ मिलकर कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए एक अभियान चलाया था, जिसके तहत विराट ने 11 करोड़ रुपये जुटाए। विराट की कप्तान में टीम इंडिया को 2 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होना है। कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने घरेलू सीरीज में इंग्लैंड को तीनों ही फॉर्मेट में बुरी तरह से हराया था। 

 

विराट ने अपने ट्विटर पर लिखा, ' इस मुश्किल समय में, ईद का यह पावन प्योहार प्यार, शांति और खुशी लाएं। ईद मुबारक। सुरक्षित रहें।' कोहली की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। टीम ने टूर्नामेंट स्थगित होने से पहले 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की थी, जबकि 2 में टीम को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, विराट का बल्ला इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में भी खामोश ही नजर आया था। कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी शतक साल 2019 में आया था। 

सुनील गावस्कर ने बताया, इस वजह से भविष्य में भारत के कप्तान बन सकते हैं ऋषभ पंत

विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया  को न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलना है। भारतीय टीम इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में 3-1 से पीटने के बाद फाइनल तक पहुंची थी। डब्ल्यूटीसी फाइनल खेलने के बाद टीम इंडिया को 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। गौरतलब है कि कोरोना के कई मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को बीसीसीआई को स्थगित करने का फैसला करना पड़ा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें