DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  WTC Final 2021: साउथम्पटन में बारिश की आंशका पर जानिए क्या बोले विराट कोहली
क्रिकेट

WTC Final 2021: साउथम्पटन में बारिश की आंशका पर जानिए क्या बोले विराट कोहली

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Fri, 18 Jun 2021 02:19 PM
WTC Final 2021: साउथम्पटन में बारिश की आंशका पर जानिए क्या बोले विराट कोहली

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की शुरुआत अब से कुछ देर में होने वाली है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले फाइनल मुकाबले पर हर किसी की निगाहें टिकी हुईं हैं। हालांकि, साउथैम्पटन से तमाम क्रिकेट फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। साउथैम्पटन में इस समय जमकर बरसात हो रही है और यह माना जा रहा है कि टेस्ट का पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ सकता है। इसी बीच, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने साउथैम्पटन के मौसम को लेकर कहा है कि वह इस पर फोकस नहीं कर रहे हैं और रविचंद्रन अश्विन-रवींद्र जडेजा को टीम में उनकी काबिलियत के दम आधार पर टीम में शामिल किया गया है। 

WTC Final 2021: साउथैम्पटन में जमकर बरस रहे बादल, बारिश कर सकती है पहले दिन का खेल खराब

विराट कोहली ने कहा, 'नहीं, एक टीम के तौर पर हमारे दष्टिकोण से इससे कुछ भी चेंज नहीं होगा। हम अपनी तरफ से सारे बेस को कवर करना चाहते हैं और हमारा ध्यान इस बात पर है कि हम मैदान पर अपनी सबसे मजबूत टीम को उतारे। इससे हमको बैटिंग में भी गहराई मिलेगी और इसके साथ ही हमारे पास गेंदबाजी में भी पर्याप्त ऑप्शन रहेंगे। तो हम इस बात को लेकर क्लियर हैं कि हमें क्या करना है।' साउथैम्पटन में पिछले कुछ घंटों से काफी बारिश हो रही है और मौसम रिपोर्ट्स के मुताबिक आज बाकी दिन भी भारी बारिश की संभावना है। 

WTC Final 2021: क्या टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली की फॉर्म है चिंताजनक? खुश करने वाले नहीं हैं आंकड़े

मौसम को लेकर बात करते हुए कोहली ने कहा, 'मौसम ऐसी चीज है जिस पर हम फोकस नहीं कर रहे हैं। हम इस पर नहीं सोचने वाले हैं कि क्या बदलने वाला है। कुछ भी हो, हम जानते हैं कि हमारे सारे बेस कवर हैं। तो हम वेदर को लेकर ज्यादा परेशान नहीं हैं। जाहिर तौर पर आप किस तरह से गेम को अप्रोच करते हैं और दिन प्रतिदिन आप कैसे फैसले लेते हैं वह कंडिशंस के हिसाब से चेंज होता रहता है, लेकिन आपकी पूरी टीम नहीं चेंज होती है। 
 

संबंधित खबरें