फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs ENG: फिर बड़ी पारी से चूके भारतीय कप्तान विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में ऐसे निकाला गुस्सा- देखें VIDEO

IND vs ENG: फिर बड़ी पारी से चूके भारतीय कप्तान विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में ऐसे निकाला गुस्सा- देखें VIDEO

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की हालत खस्ता है। टेस्ट के चौथे दिन के लंच ब्रेक तक टीम के छह बल्लेबाज पवेलियन लौटे चुके हैं। कप्तान विराट कोहली ने...

IND vs ENG: फिर बड़ी पारी से चूके भारतीय कप्तान विराट कोहली, ड्रेसिंग रूम में ऐसे निकाला गुस्सा- देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 05 Sep 2021 10:21 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के मैदान पर खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की हालत खस्ता है। टेस्ट के चौथे दिन के लंच ब्रेक तक टीम के छह बल्लेबाज पवेलियन लौटे चुके हैं। कप्तान विराट कोहली ने एकबार फिर भारतीय फैन्स को मायूस किया और अच्छी शुरुआत का फायदा उठाने में नाकाम रहे। कोहली 44 रन बनाकर मोईन अली की गेंद के स्पिन जाल में फंस गए और क्रेग ओवरटन को कैच देकर चलते बने। संकट की स्थिति में यूं अपना विकेट गंवाने के बाद विराट खुद से बेहद नाखुश दिखाई दिए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में अपना गुस्सा जाहिर किया। 

 

सोशल मीडिया पर विराट के गुस्से का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारतीय कप्तान अपना विकेट गंवाने के बाद दीवार पर जोर से हाथ मारते हुए दिख रहे हैं। विराट काफी अच्छी लय में नजर आ रहे थे और अपने पारी के दौरान 7 शानदार चौके लगा चुके हैं। यह इस सीरीज में पहला मौका नहीं है जब विराट अच्छी शुरुआत के बाद अपना विकेट फेंककर पवेलियन लौटे हैं। इससे पहले लीड्स टेस्ट में और पहली पारी में भी अर्धशतक जमाने के बाद कप्तान सहाब टीम को संकट में छोड़कर चलते बने थे। विराट के बल्ले से आखिरी शतक नवंबर 2019 में आया था और उसके बाद से वह एक भी सेंचुरी नहीं लगा सके हैं।

दर्द से करहाते रहे रोहित शर्मा, लेकिन नहीं छोड़ा मैदान, फैन्स ने कहा- हमें गर्व है कि हम आपके फैन हैं

चौथे दिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और रविंद्र जडेजा अपने कल के स्कोर में सिर्फ 8 रन ही जोड़ सके और क्रिस वोक्स का शिकार बने। वहीं, खराब फॉर्म से जूझ रहे उपकप्तान अजिंक्य रहाणे का फ्लॉप शो ओवल में भी जारी रहा और वह बिना खाता खोले वोक्स की गेंद पर विकेटों के सामने पाए गए। पहले सेशन में इंग्लैंड ने भारत के तीन बड़े बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर मैच में जबरदस्त कमबैक कर लिया है और टीम इंडिया के लिहाज से ऋषभ पंत का क्रीज पर खड़े रहने काफी महत्वपूर्ण होगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें