फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIND vs AUS: विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

IND vs AUS: विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS

27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारत को ऑस्ट्रेलिया...

IND vs AUS: विराट कोहली ने बहाया जिम में जमकर पसीना, इंस्टाग्राम पर शेयर की PHOTOS
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 22 Nov 2020 10:54 AM
ऐप पर पढ़ें

27 नवंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कोहली ने अपने वर्कआउट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन वनडे, तीन टी20 और चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। कोहली एडिलेड में होने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के बाद पैटरनिटी लीव के चलते स्वदेश वापस लौट जाएंगे और अजिंक्य रहाणे बाकी तीन मैचों में टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने वर्कआउट की चार तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह साइकलिंग से लेकर अपने एब्स की एक्सरसाइज करते दिखाई दे रहे हैं। टीम इंडिया के कप्तान का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है और विराट की यह तस्वीरें बहुत कम समय में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। बता दें कोहली अपनी फिटनेस का बहुत ध्यान रखते हैं और साथी खिलाड़ियों को भी लगातार मोटिवेट करते रहते हैं। 

'लगान' के जरिए वसीम जाफर ने मांकडिंग पर मजेदार तरीके से किया आर अश्विन को ट्रोल

विराट कोहली जनवरी में पिता बनने वाले हैं, जिसके चलते वो ऑस्ट्रेलिया दौरे को बीच में छोड़कर भारत वापस लौट आएंगे। बीसीसीआई ने कोहली की पैटरनिटी लीव को पहले ही मंजूरी दे दी है। विराट और अनुष्का ने अपने आने वाले बच्चे की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वनडे और टी20 मैचों में भी सभी की निगाहें विराट कोहली के प्रदर्शन पर होगी, क्योंकि आईपीएल 2020 में विराट बहुत अच्छी लय में नजर नहीं आए थे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें