फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटबॉडी पर सबसे ज्यादा टैटू का रिकॉर्ड भी हुआ विराट के नाम, शरीर पर बनवाया 10 वां टैटू

बॉडी पर सबसे ज्यादा टैटू का रिकॉर्ड भी हुआ विराट के नाम, शरीर पर बनवाया 10 वां टैटू

भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि स्टाइल के मामले में भी विराट सभी से आगे...

Shilpaलाइव हिन्दुस्तान टीम ,दिल्लीSun, 04 Mar 2018 12:01 PM

विराट कोहली ने बनवाया 10 वां टैटू

विराट कोहली ने बनवाया 10 वां टैटू1 / 2

भारतीय क्रिकेट टीम में विराट कोहली कई रिकॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। सिर्फ क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि स्टाइल के मामले में भी विराट सभी से आगे हैं। फिर बात चाहे उनकी बिअर्ड की हो या उनके टैटू की, यूथ उन्हें ही फॉलो करता नजर आ रहा है। हाल ही में अपने स्टाइल में एक और बदलाव करते हुए विराट फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, विराट कोहली ने अपनी बॉडी पर एक और नया टैटू बनवा लिया है। पहले उनके शरीर पर 9 टैटू थे और इस नए टैटू से कुल 10 टैटू उनके पूरे शरीर पर नजर आ जाएंगे। बता दें कि कैप्टन कोहली ने अपनी मां का नाम भी टैटू के रूप में हाथ पर लिखवा रखा है।

कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक संभालेंगे टीम की कमान

सचिन तेंदुलकर की इस मदद को आज तक नहीं भूल पाए गांगुली, किया ये बड़ा खुलासा

शिखर धवन ने भी बनवा रखे हैं टैटू

शिखर धवन ने भी बनवा रखे हैं टैटू2 / 2

विराट ने अपने कंधे पर एक भगवान शिव की तीसरी आंख का टैटू भी गुदवा रखा है। विराट बताते हैं कि ऐसा उन्होंने इसलिए बनवाया है ताकि उन्हें ऐहसास होता रहे कि भगवान हमेशा उनके साथ हैं। भारतीय टीम में सिर्फ विराट ही नहीं जो अपने टैटू की वजह से फेमस हैं। शिखर धवन, रवींद्र जडेजा भी इस लिस्ट में शामिल हैं, पर विराट सबसे ज्यादा टैटू बनवाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। अगर बात दूसरे देशों के खिलाड़ियों की हो तो उसमें मिचेल जॉनसन, केविन पीटरसन, ब्रांडन मैकलुम,एंड्रूय फ्लिंटॉफ, जेड डर्नबैक और क्रिस गेल के शरीर पर भी कई टैटू हैं।