DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

CWC 2019: इंग्लैंड रवाना होने से पहले रवि शास्त्री पहुंचे शिरडी, लिया आशीर्वाद

कोच रवि शास्त्री ने कहा, “विश्व कप एक स्टेज हो सकता है, लेकिन इस मंच का लुत्फ उठाना चाहिए। अगर हम अपनी पूरी काबिलियत के साथ खेले तो कप हमारा हो सकता है। यह मुश्किल टूर्नामेंट है।''

ravi shastri  instagram

आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार (22 मई) को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इ्ंग्लैंड के लिए रवाना होने से पहले टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री शिरडी के साईं बाबा के दर्शन किए और वर्ल्ड कप में अच्छे परफॉर्मेंस की दुआ मांगी। इंग्लैंड रवाना होने से पहले रवि शास्त्री ने मंगलवार को कहा कि अगर टीम अपनी पूरी क्षमता से खेलेगी तो उसके लिए तीसरी विश्व कप ट्रॉफी दूर नहीं है। 

कोच रवि शास्त्री ने कहा, “विश्व कप एक स्टेज हो सकता है, लेकिन इस मंच का लुत्फ उठाना चाहिए। अगर हम अपनी पूरी काबिलियत के साथ खेले तो कप हमारा हो सकता है। यह मुश्किल टूर्नामेंट है। यहां बांग्लादेश और अफगानिस्तान भी 2015 विश्व कप से ज्यादा मजबूत टीमें हैं।”

VIDEO: वर्ल्ड कप के लिए बुधवार को इंग्लैंड रवाना होगी टीम इंडिया

वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले गौतम सिंघानिया ने इंस्टाग्राम पर रवि शास्त्री के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौतम सिंघानिया ने लिखा- वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना होने से पहले अपने दोस्त रवि शास्त्री को सरप्राइज चॉपर के साथ शिरडी के दर्शन करवाए। बहुत अच्छा लग रहा है। 

इस तस्वीर में कोच रवि शास्त्री के साथ फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी शिरडी का आशीर्वाद लिया।

कोच रवि शास्त्री ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ की और उन्हें टीम के लिए बेहद अहम बताया। साथ ही कहा कि मौजूदा समय में उनसे अच्छा विकेटकीपर नहीं है। शास्त्री ने कहा, “आपको उन्हें कुछ भी बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने जो किया है उसी कारण वह यहां हैं। उनका और विराट का तालमेल अच्छा है। उनसे अच्छा कोई विकेटकीपर नहीं है। एक खिलाड़ी के तौर पर भी वह शानदार हैं। आप उनके रन आउट, स्टम्पिंग देख लीजिए। वो मैच में काफी अहम होते हैं। जो मैच का परिणाम बदल सकते हैं। आप आईपीएल में ही उन्हें देख लीजिए। उन्होंने किस तरह का प्रदर्शन किया।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:team india caoch Ravi Shastri visits Shirdi temple to seek blessings for successful ICC World Cup 2019