Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटT20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया अपना सकती है एमएस धोनी वाली रणनीति

T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया अपना सकती है एमएस धोनी वाली रणनीति

एजेंसी,नई दिल्लीHemraj Chauhan
Fri, 29 Oct 2021 10:35 PM
T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में टीम इंडिया अपना सकती है एमएस धोनी वाली रणनीति

इस खबर को सुनें

 टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के लिए ये मैच करो या मरो जैसा है। महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तर्ज पर भारतीय टीम मैनजमेंट टी-20 वर्ल्ड कप में समान प्लेइंग इलेवन के सा उतार सकता है ।  एक हार के बाद टीम में बदलाव नहीं करने की आदत सीएसके की रही ह । भारतीय टीम भी उसी प्लेइंग पर भरोसा कर सकती है जिसे पाकिस्तान ने दस विकेट से हराया था। 
पाकिस्तान के खिलाफ खराब प्रदर्शन से टीम कॉम्बिनेशन को लेकर गंभीर सवाल उठने लगे हैं लेकिन समझा जाता है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम कॉम्बिनेशन में में धोनी की राय काफी मायने रखेगी। इसके मायने हैं कि हार्दिक पांड्या की जगह शार्दुल ठाकुर को उतारे जाने की संभावना नहीं है। पांड्या ने गेंदबाजी शुरू कर दी है क्योंकि उन्हें भी पता है कि अब इसके बिना काम चलने वाला नहीं है। वरुण चक्रवर्ती के पूरी तरह फिट होने पर खेलने की संभावना है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले धोनी ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ लिए वॉलीबॉल के मजे- VIDEO

अगर कप्तान विराट कोहली स्पिन आक्रमण में बदलाव नहीं करना चाहते तो रविचंद्रन अश्विन को फिर बाहर रहना होगा।पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 151 रन बनाए। पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की फिफ्टी की बदौलत पाकिस्तान ने ये लक्ष्य आसानी से बिना विकेट खोए हासिल कर लिया।

epaper

संबंधित खबरें