फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटभारत के बैटिंग कोच विक्रम राठौर बोले, टीम के लिए अच्छी है ये 'दुविधा'

भारत के बैटिंग कोच विक्रम राठौर बोले, टीम के लिए अच्छी है ये 'दुविधा'

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर मानते हैं कि ओपनिंग स्लॉट को लेकर शिखर धवन और लोकेश राहुल के बीच जारी प्रतिस्पर्धा टीम के लिए हितकर है। विक्रम ने मंगलवार से आस्ट्रेलिया के साथ शुरू...

भारत के बैटिंग कोच विक्रम राठौर बोले, टीम के लिए अच्छी है ये 'दुविधा'
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 12 Jan 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर मानते हैं कि ओपनिंग स्लॉट को लेकर शिखर धवन और लोकेश राहुल के बीच जारी प्रतिस्पर्धा टीम के लिए हितकर है। विक्रम ने मंगलवार से आस्ट्रेलिया के साथ शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले यह अहम बात कही। विक्रम ने यहां संवाददाताओं से कहा, “यह अच्छा ऊहापोह है। रोहित ओपनिंग स्लॉट के लिए स्वाभाविक पसंद हैं। राहुल और शिखर अच्छा खेल रहे हैं। शिखर ने वनडे में अच्छा किया है और राहुल अभी शानदार फार्म में हैं। इस बारे में हम समय आने पर चर्चा करेंगे।”

राठौर ने कहा कि सीरीज शुरू होने में अभी कुछ दिन हैं और इस बीच ही टीम प्रबंधन यह फैसला ले लेगा कि रोहित के साथ आस्ट्रेलिया के खिलाफ पारी की शुरुआत कौन करेगा? राठौर ने कहा, “अगले दो दिनों के भीतर टीम प्रबंधन इस सम्बंध में फैसला ले लेगा।”वनडे सीरीज और टी-20 विश्व कप का महत्ता पर राठौर ने कहा, “दोनों फारमेट अलग हैं लेकिन क्रिकेट आत्मविश्वास का खेल है।

INDvAUS: रोहित-वार्नर के बीच मुकाबला देखने के लिए बेताब हैं ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज डीन जोन्स

ऑस्ट्रेलिया एक मजबूत टीम है और इसके खिलाफ अच्छी लय और बेहतर आत्मविश्वास के साथ ही सफल हुआ जा सकता है। इन टीमों के खिलाफ खेलकर किसी भी खिलाड़ी का आत्मबल बढ़ता है।”भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 14 जनवरी को मुम्बई में खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा वनडे राजकोट में 17 जनवरी को और फिर तीसरा वनडे बेंगलुरू में 19 जनवरी को होगा।

चेतेश्वर पुजारा बोले, टेस्ट क्रिकेट हमेशा ही विशेष है और रहेगा 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें