DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › मैदान पर एमएस धोनी के इस काम को मिस करते हैं रविंद्र जडेजा, बोले- 12 साल पुराना है याराना
क्रिकेट

मैदान पर एमएस धोनी के इस काम को मिस करते हैं रविंद्र जडेजा, बोले- 12 साल पुराना है याराना

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Mon, 13 Sep 2021 05:51 PM
मैदान पर एमएस धोनी के इस काम को मिस करते हैं रविंद्र जडेजा, बोले- 12 साल पुराना है याराना

भारतीय टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी का याराना काफी पुराना है और दोनों एक दूसरे का मैदान और उसके बाहर भी बखूबी सम्मान करते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट में एक समय था जब महेंद्र सिंह धोनी विकेट के पीछे खड़े होकर रविंद्र जडेजा को हर गेंद और हर बल्लेबाज के लिए प्लान बताए करते थे। माही के इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद जड्डू अपने पूर्व भारतीय कप्तान को मिस करते हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जडेजा ने इस बात को खुद कबूला कि माही की कमी उनको टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में महसूस होती है। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर ने कहा कि धोनी हर समय उनको गाइड करते थे और समय-समय पर आकर जडेजा को सीख भी देते रहते थे। 

IPL 2021: आरसीबी के प्राइवेट जेट में विराट कोहली और मोहम्मद सिराज की आलीशान व्यवस्था देख उड़ जाएंगे आपके होश- VIDEO

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ बातचीत करते हुए जडेजा ने कहा, 'हां, बिलकुल मैं उनको मिस करता हूं क्योंकि वह मुझे सही दिशा में गाइड करते थे। अगर मैं फील्ड पर सही चीज नहीं कर रहा होता था तो वह मेरे पास आकर बात किया करते थे और मुझे बताते थे कि किस चीज पर मुझे ज्यादा काम करने की जरूरत है। वह मुझे हमेशा बात करते रहते थे और हमारा बॉन्ड 12 साल पुराना है। मैं उनको मिस करता हूं।' धोनी और जडेजा हालांकि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साथ ही खेलते हैं। यूएई में 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में यह दोनों साथ खेलते नजर आएंगे।

IPL 2021: आईपीएल से इंग्लिश खिलाड़ियों के नाम वापस लेने पर भड़के आकाश चोपड़ा, कहा- भविष्य में भुगतना होगा इसका खामियाजा

जडेजा ने विराट कोहली और धोनी की कप्तानी पर बात करते हुए कहा, 'मेरे हिसाब से दोनों कप्तानी में काफी अलग है। मुझे लगता है कि धोनी भाई काफी शांत हैं, लेकिन विराट ज्यादा आक्रामक और फील्ड पर पॉजिटिव कप्तान हैं। उन दोनों का अपना-अपना स्टाइल है टीम को लीड करने का।' जडेजा का प्रदर्शन आईपीएल के पहले फेज में बेहद शानदार रहा था और उन्होंने 7 मैचों में 161.72 के स्ट्राइक रेट से 131 रन बनाए थे, जबकि गेंदबाजी में जडेजा ने छह विकेट अपने नाम किए थे। सीएसके के ऑलराउंडर ने आरसीबी के खिलाफ धमाकेदार बल्लेबाजी की थी और हर्षल पटेल के एक ओवर में 36 रन ठोके थे। 
 

संबंधित खबरें