DA Image
हिंदी न्यूज़ › क्रिकेट › टीम इंडिया के ऑल राउंडर विजय शंकर ने की सगाई, जमकर मिलीं बधाइयां- PICS
क्रिकेट

टीम इंडिया के ऑल राउंडर विजय शंकर ने की सगाई, जमकर मिलीं बधाइयां- PICS

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Mridula Bhardwaj
Fri, 21 Aug 2020 07:29 AM
टीम इंडिया के ऑल राउंडर विजय शंकर ने की सगाई, जमकर मिलीं बधाइयां- PICS

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी विजय शंकर ने सगाई कर ली है। विजय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स को यह खुशखबरी सुनाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्वरन के साथ दो तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने सगाई की तस्वीरें शेयर करते हुए इस पोस्ट के कैप्शन में रिंग का एक इमोजी बनाया। विजय शंकर की सगाई की खबर पर क्रिकेटरों, आईपीएल फ्रैंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद और फैन्स ने उन्हें जमकर बधाइयां दीं।

विजय शंकर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 में टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन चोटिल होने की वजह से उन्हें बीच में ही वर्ल्ड कप को छोड़ना पड़ गया था। वर्ल्ड कप 2019 के टीम सिलेक्शन के वक्त विजय शंकर को अंबाती रायडू पर तरजीह दी गई थी। मुख्य चयनकर्ता ने उन्हें सिलेक्ट करते वक्त कहा था कि वह 3डी खिलाड़ी हैं, यानि उनमें तीन डायमेंशन है। अंबाती की जगह विजय को वर्ल्ड कप के लिए चुने जाने की काफी आलोचना भी हुई थी। 

IPL 2020 के आगाज से पहले CSK का स्टार बल्लेबाज बना 'पापा', बेटी का नाम रखा जोए

विजय शंकर का आखिरी मैच वर्ल्ड कप में भारत और वेस्टइंडीज के बीच था। यह मैच 27 जून 2019 को खेला गया था। इस मैच के बाद से ही विजय टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन पाए हैं। आईपीएल में वह सनराइडर्स हैदराबाद का हिस्सा है। आईपीएल 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले उन्होंने अपनी सगाई की खबर शेयर की है। विजय को सगाई की बधाई देते हुए केएल राहुल ने लिखा- बधाई हो ब्रो। वहीं, युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, क्रुणआल पांड्या, करुण नायर, मोहम्मद सिराज, सिद्धार्थ कौल और अभिवन मुकुंद जैसे कई खिलाड़ियों ने उनकी सगाई की पोस्ट पर कमेंट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💍 PC - @ne_pictures_wedding

A post shared by Vijay Shankar (@vijay_41) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NE PICTURES (@ne_pictures_wedding) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NE PICTURES (@ne_pictures_wedding) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NE PICTURES (@ne_pictures_wedding) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NE PICTURES (@ne_pictures_wedding) on

बता दें कि विजय शंकर ने भारत के लिए अपना टी-20 डेब्यू 2018 में श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो में किया था। उन्होंने अपना वनडे टेस्ट डेब्यू इसके एक साल बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में किया था। उन्होंने अभी तक 12 वनडे में 31.85 की औसत से 223 रन बनाए हैं। वहीं, 9 टी-20 में 25.25 की औसत से 101 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे में 5.40 की इकोनॉमी से 4 विकेट और टी-20 में 9.09 की इकोनॉमी से 5 विकेट लिए हैं। 

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स, KXIP और केकेआर की टीमें पहुंचीं यूएई, 6 दिन रहना होगा आइसोलेशन में

19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच यूएई में खेले जाने वाले आईपीएल 2020 में विजय शंकर सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। सनराइजर्स की टीम सप्ताहांत में संयुक्त अरब अमीरात के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है।

संबंधित खबरें