फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटदेवधर ट्रॉफी: टीमों का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली कप्तानी

देवधर ट्रॉफी: टीमों का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली कप्तानी

विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को 23 अक्टूबर से होने वाले घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट प्रो. डी बी देवधर के लिये इंडिया ए, इंडिया बी और क्रमश: इंडिया सी टीमों का कप्तान...

देवधर ट्रॉफी: टीमों का हुआ एलान, इन खिलाड़ियों को मिली कप्तानी
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Oct 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक, श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे को 23 अक्टूबर से होने वाले घरेलू क्रिकेट टूर्नामेंट प्रो. डी बी देवधर के लिये इंडिया ए, इंडिया बी और क्रमश: इंडिया सी टीमों का कप्तान नियुक्त किया गया है। 

अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरूवार को इस लिस्ट ए टूर्नामेंट के लिये तीनों टीमों का चयन किया जो दिल्ली में 23 अक्टूबर से खेला जाना है। इन टीमों में भारत की सीमित ओवरों की टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और बायें हाथ के बल्लेबाज़ सुरेश रैना को मौका दिया गया है। दोनों के लिये अगले साल के विश्वकप से पहले खुद को दावेदारी में लाने का यह अंतिम मौका होगा। 
 
इंडिया ए की कप्तानी विकेटकीपर बल्लेबाज़ कार्तिक को सौंपी गयी है। कार्तिक को वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज़ के पहले दो मैचों के लिये भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है। कार्तिक इससे पहले एशिया कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

फखर जमां के नाम का सही उच्चारण नहीं कर पाए मार्क वॉ, छूटी ब्रेट ली की हंसी, VIDEO 

इंडिया ए टीम में कई स्टार खिलाडियों की भरमार है। भारतीय क्रिकेट की नयी सनसनी पृथ्वी शॉ, अनुभवी बल्लेबाज़ करूण नायर, ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज, ऑलराउंडर कृणाल पांड्या और बल्लेबाज़ नीतीश राणा को टीम में शामिल किया गया है।

अपनी टीम के वर्ल्डकप जीतने की संभावनाओं पर ये क्या बोल गए जोंटी रोड्स

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें