फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटविकेटकीपर तानिया भाटिया के होटल के कमरे में हुई चोरी, महिला क्रिकेटर ने की जांच की मांग

विकेटकीपर तानिया भाटिया के होटल के कमरे में हुई चोरी, महिला क्रिकेटर ने की जांच की मांग

भाटिया ने आरोप लगाया कि लंदन के जिस कमरे में वह ठहरी हुई थी, वहां चोरी हुई। उन्होंने कहा कि किसी ने उनका बैग चुरा लिया, जिसमें कैश के अलावा कार्ड, घड़ियां और ज्वैलरी जैसे कई कीमती सामान पड़ी हुई थी।

विकेटकीपर तानिया भाटिया के होटल के कमरे में हुई चोरी, महिला क्रिकेटर ने की जांच की मांग
Ezaz Ahmadलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 26 Sep 2022 07:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

इंग्लैंड में वनडे सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम स्वदेश लौट आई हैं। घर वापसी करने के बाद टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज तानिया भाटिया ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है। भाटिया ने आरोप लगाया है कि लंदन के जिस कमरे में वह ठहरी हुई थी, वहां चोरी हुई है। उन्होंने कहा कि उसके कमरे से किसी ने उनका बैग चुरा लिया, जिसमें कैश के अलावा कार्ड, घड़ियां और ज्वैलरी जैसे कई कीमती सामान पड़ी हुई थी। विकेटकीपर बल्लेबाज ने खुलासा किया है कि यह घटना लंदन के मैरियट होटल के कमरे के अंदर हुई। 

'मांकडिंग' विवाद में कूदे पनेसर, धोनी का वीडियो शेयर कर दी खास सलाह

तानिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैरियट होटल मैनेजमेंट से हैरान और निराश हूं। मेरे कमरे में चोरी हुई है। कैश, कार्ड, घड़ियां और ज्वैलरी से भरा मेरा बैग चोरी हो गया है। मैरियट होटल में कोई व्यव्स्था नहीं है। इस मामले की तत्काल जांच और समाधान की उम्मीद करती हूं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड के पसंदीदा होटल में इस तरह की घटना हैरानी भरी है। उम्मीद है कि वे भी मामले का संज्ञान लेंगे।'' 

इस बीच तानिया जिस होटल में रुकी हुई थीं उस होटल ने भी इस मामले में एक बयान जारी किया है। मैरियट होटल ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है। होटल मैनेजमेंट ने कहा, ''हाय तानिया, हमें यह सुनकर दुख हुआ। कृपया हमें अपना नाम और ईमेल पता मैसेज करें, साथ ही आप ठहरने की ठहरने की सही तारीखे भी बताएं ताकि  हम मामले की आगे जांच कर सकें।'' 

तानिया इंग्लैंड दौरे पर टी20 और वनडे टीम का हिस्सा थीं। लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। T20I में ऋचा घोष जबकि वनडे में यास्तिका भाटिया ने विकेट के पीछे की जिम्मेदारी संभाली थी। तानिया को आगामी 2022 एशिया कप के लिए भारतीय टीम में रिजर्व खिलाड़ी के रूप में रखा गया है।

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper