DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तमीम इकबाल ने मांगा 'मानसिक आराम', बीसीबी ने भी दिखाई हरी झंडी

तमीम ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के इसी महीने की शुरुआत में आराम की मांग रखी थी जिसे बोर्ड ने मंजूर कर लिया है। 

tamim-iqbal jpg

बांग्लादेश के स्टार बल्लेबाज तमीम इकबाल ने बोर्ड से कुछ समय के लिए आराम मांगा है। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, तमीम ने बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के इसी महीने की शुरुआत में आराम की मांग रखी थी जिसे बोर्ड ने मंजूर कर लिया है। 

शाकिब को भी BCB ने दिया है आराम
इसका मतलब है कि वह अगले महीने अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाले एक मात्र टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। साथ ही टी-20 सीरीज में भी नहीं खेलेंगे। बीसीबी का यह फैसला शाकिब अल हसन को आराम दिए जाने के बाद आया है। शाकिब ने पिछले महीने श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में आराम किया था।

Read Also: शहजाद को मिली अनुशासनहीनता की सजा, ACB ने सस्पेंड किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट

तमीम इकबाल को चाहिए मेंटल रेस्ट
तमीम हालांकि नवंबर में भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। भारत और बांग्लादेश इसी साल तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलेंगी। बीसीबी को लिखे अपने पत्र में तमीम ने मानिसक आराम की बात कही थी। इसकी वजह बीते तीन महीनों में उनकी खराब फॉर्म है। विश्व कप में भी वह सिर्फ एक अर्धशतक जमा पाए थे। श्रीलंका के खिलाफ भी वह कुछ खास नहीं कर पाए।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tamim Iqbal asks for Mental Rest and Bangladesh Cricket Team fulfill his demand